ITBP के जवानों के साथ सरहद पर नया साल मनाएंगे गृह मंत्री राजनाथ

ITBP के जवानों के साथ सरहद पर नया साल मनाएंगे गृह मंत्री राजनाथ

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने नए साल का जश्न जवानों के साथ मनाने का फैसला किया है. राजनाथ सिंह भारत-चीन सरहद पर उस जगह जश्न मनाएंगे जहां से चीन की सरहद कुछ ही दूरी पर मौजूद है. गृह मंत्री राजनाथ सिंह इस साल उत्तराखंड के उत्तरकाशी में मौजूद नेलांग वैली के ITBP बीओपी में जवानों के साथ नए साल का जश्न मनाएंगे.ITBP के जवानों के साथ सरहद पर नया साल मनाएंगे गृह मंत्री राजनाथ

गृह मंत्री राजनाथ सिंह 31 तारीख को उत्तरकाशी के मातली पहुंचेंगे जहां वो रात में रुक कर, सुबह 1 जनवरी 2018 को भारत-चीन सरहद पर मौजूद आईटीबीपी के जवानों से रूबरू होंगे. नेलांग वैली एक ऐसा इलाका है जो भारत के लिए सामरिक तौर पर काफी महत्वपूर्ण है. इस जगह जाकर राजनाथ सिंह जवानों की हौसला अफजाई करेंगे.

इससे पहले आपको बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह इसी साल दीपावली के मौके पर उत्तराखंड के माणा बॉर्डर आउट पोस्ट पर जाकर जवानों के साथ तो मिले ही थे साथ ही बाराहोती के उस इलाके में भी गृहमंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे थे, जो 15000 फीट की ऊंचाई पर मौजूद है. राजनाथ सिंह लपथल और रिमखिम पोस्ट पर जवानों के साथ मुलाकात की थी. 

गृह मंत्री चाहते हैं कि नए साल पर जवानों के बीच में रहकर उनकी हौसला अफजाई की जाए. राजनाथ सिंह जब रिमखिम और लपथल पोस्ट पर पहुंचे तो उन्होंने कहा था कि अब जवानों के बीच उनका आने का सिलसिला ऐसे ही जारी रहेगा.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com