iQOO Z9 5G की आज होने जा रही एंट्री

भारतीय ग्राहकों के लिए आज iQOO Z9 5G फोन लॉन्च हो रहा है। लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी साफ कर चुकी है कि फोन को MediaTek Dimensity 7200 चिपसेट के साथ लाया जा रहा है। इसके अलावा कंपनी का नया फोन 5000mAh बैटरी से लैस होगा। कंपनी का कहना है कि नया फोन 8GB+8GB एक्सटेंडेड रैम के साथ लाया जा रहा है।

iQOO आज अपने भारतीय ग्राहकों के लिए नया फोन लॉन्च करने जा रहा है। जी हां, हम यहां iQOO Z9 5G की बात कर रहे हैं।

कंपनी पिछले कुछ दिनों से इस फोन को टीज कर रही है। कंपनी का यह फोन आज दोपहर 12 बजे लॉन्च हो रहा है। आइए जल्दी से iQOO के इस फोन के स्पेसिफिकेशन पर एक नजर डाल लें-

पावरफुल प्रोसेसर के साथ हो रही फोन की एंट्री

iQOO Z9 5G फोन को कंपनी MediaTek Dimensity 7200 चिपसेट के साथ ला रही है। कंपनी का यह फोन सेगमेंट के फास्टेस्ट चिपसेट के साथ लाया जा रहा है।

जबरदस्त होगा फोन का कैमरा

iQOO Z9 5G फोन को कंपनी सेगमेंट फर्स्ट Sony IMX882 OIS कैमरा के साथ ला रही है। फोन 50MP UHD Mode, Super Night Mode और 2X Portrait Zoom खूबियों के साथ लाया जा रहा है।

शानदार होगी फोन की डिस्प्ले

iQOO का अपकमिंग फोन सेगमेंट के ब्राइटेस्ट एमोलेड डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है। फोन धूप में इस्तेमाल करने के लिए 1800 nits पीक ब्राइटनेस के साथ एंट्री लेने जा रहा है।

कलर और डिजाइन भी होगा खास

iQOO Z9 5G फोन को आप दो कलर ऑप्शन Graphene Blue और Brushed Green में खरीद सकेंगे। फोन को कंपनी 7.83mm अल्ट्रा स्लिम डिजाइन के साथ ला रही है।

दमदार बैटरी से होगा लैस

iQOO Z9 5G फोन 5000mAh बैटरी से लैस होगा। इस फोन को गेम प्ले करने के साथ 5.9 घंटों तक इस्तेमाल किया जा सकेगा।

एक्सटेंडेड रैम के साथ आ रहा फोन

iQOO के अपकमिंग फोन को कंपनी 8GB+8GB एक्सटेंडेड रैम फीचर के साथ ला रही है। कंपनी का दावा है कि फोन में एक के बाद एक 27 ऐप्स को इस्तेमाल किया जा सकेगा।

Android 14 ओएस के साथ आ रहा फोन

iQOO Z9 5G फोन को कंपनी Android 14 बेस्ड FunTouch OS 14 के साथ ला रही है। डिवाइस को 2 साल के एंड्रॉइड और 3 साल के सिक्योरिटी अपडेट के साथ लाया जा रहा है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com