iQOO लेकर आ रहा है इस फीचर के साथ दो जबरदस्त स्मार्टफोन

iQOO Neo 9 सीरीज को लेकर कंपनी की तरफ से लॉन्च डेट कन्फर्म कर दी गई है। इस अपकमिंग स्मार्टफोन सीरीज को 27 दिसबंर को चाइनीज मार्केट में पेश किया जाएगा। सीरीज के तहत ब्रांड की तरफ से iQOO Neo 9 और Neo 9 Pro फोन पेश किए जाएंगे।

इसके लॉन्च से पहले कंपनी ने फोन के डिस्प्ले के बारे में जानकारी दी है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

डिस्प्ले की हुई पुष्टि

इस सीरीज के दोनों ही मॉडल्स में 1.5K डिस्प्ले 144Hz रिफ्रेश रेट के साथ 8T ऑल वेदर सुपर सेंसिंग डिस्प्ले देखने को मिलेगी। जो LTPO तकनीक के साथ यूजर्स के एक्सपीरियंस को बढ़ा देगी। इसमें डिमिंग मोड, चिप लेवल स्मार्ट आई प्रोटेक्शन 2.0 जैसे फीचर्स मिलेंगे।

बता दें, इस सीरीज को पहले ही लो ब्लू लाइट और लो फ्लिकर SGS सर्टिफिकेशन भी मिल चुका है। इस फीचर को चालू करने के लिए जनवरी में ओटीए अपडेट जारी किया जाएगा।

कौन सा मिलेगा प्रोसेसर

मालूम हो आईकू पहले ही स्पष्ट कर चुकी है कि नियो 9 मॉडल्स में e-sports chip Q1 देखने को मिलेगी। यह चिप गेमर्स के अनुभव को बेहतर बनाएगी। सीरीज के बेस मॉडल में Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट देखने को मिलेगा। जबकि प्रो मॉडल में कंपनी Dimensity 9300 SoC प्रोसेसर ऑफर करेगी। कहा जा रहा है कि दोनों फोन में 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ 5160 एमएएच की बैटरी मिलेगी।

कैमरा की डिटेल

कैमरा के बारे में कंपनी की तरफ कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नियो 9 50MP+8MP (UW) कैमरा के साथ आएगा। प्रो मॉडल में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 50 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर देखने को मिलेगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com