IPL 2024: Dhruv Jurel ने अपनी पहली IPL फिफ्टी का जश्‍न परिवार के साथ मनाया

राजस्‍थान रॉयल्‍स के विकेटकीपर बल्‍लेबाज ध्रुव जुरेल ने शनिवार को लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ शानदार पारी खेलते हुए अपना पहला आईपीएल अर्धशतक जमाया। 23 साल के जुरेल ने 34 गेंदों में नाबाद 52 रन बनाए। ध्रुव जुरेल की पारी की मदद से राजस्‍थान रॉयल्‍स ने लखनऊ सुपरजायंट्स को उसके होमग्राउंड पर 6 गेंदें शेष रहते सात विकेट से पटखनी दी।

राजस्‍थान रॉयल्‍स के विकेटकीपर बल्‍लेबाज ध्रुव जुरेल ने शनिवार को आईपीएल 2024 के 44वें मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ अपने आईपीएल करियर का पहला अर्धशतक जमाया। इकाना स्‍टेडियम पर खेले गए मुकाबले में जुरेल ने 34 गेंदों में पांच चौके और दो छक्‍के की मदद से नाबाद 52 रन बनाए।

23 साल के जुरेल ने कप्‍तान संजू सैमसन (71*) के साथ चौथे विकेट के लिए 121 रन की अविजित साझेदारी की, जिसकी मदद से राजस्‍थान रॉयल्‍स ने 6 गेंदें शेष रहते 7 विकेट से मैच जीता। राजस्‍थान रॉयल्‍स ने इस जीत के साथ आईपीएल 2024 की प्‍वाइंट्स टेबल में अपना शीर्ष स्‍थान पुख्‍ता किया है।

जुरेल का पारिवारिक सेलिब्रेशन

ध्रुव जुरेल ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के लिए अपना 22वां मैच खेला और लखनऊ सुपरजायंट्स के खिलाफ बेहतरीन अर्धशतकीय पारी खेली। इस पल को विशेष बनाने के लिए ध्रुव जुरेल का परिवार स्‍टेडियम में मौजूद था। मैच के बाद जुरेल ने स्‍टेडियम के अंदर अपने परिवार से मुलाकात की और पहले अर्धशतक का जश्‍न मनाया। जुरेल का परिवार के साथ जश्‍न मनाने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

सैल्‍यूट सेलिब्रेशन के चर्चे

ध्रुव जुरेल ने जब अपना पहला आईपीएल अर्धशतक पूरा किया था, तब सैल्‍यूट करके अपने पिता को इज्‍जत दी। जुरेल के पिता आर्मी में अपनी सेवाएं दे चुके हैं। जुरेल ने सैल्‍यूट सेलिब्रेशन के बारे में बातचीत करते हुए कहा, ”मैं हमेशा अपने पिता के लिए खेलता हूं। मैंने ऐसा टेस्‍ट मैच के दौरान भी किया था। वो तब आर्मी में थे। वो आज यहां थे। सैल्‍यूट सेलिब्रेशन उनके लिए था।”

राजस्‍थान रॉयल्‍स की आसान जीत

आईपीएल 2024 के 44वें मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स ने पहले बल्‍लेबाजी की और निर्धारित 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 196 रन बनाए। जवाब में राजस्‍थान रॉयल्‍स ने 19 ओवर में तीन विकेट खोकर लक्ष्‍य हासिल किया। ध्रुव जुरेल ने अर्धशतक जमाकर भारतीय चयनकर्ताओं की मुश्किलें बढ़ा दी हैं, जिन्‍हें आगामी कुछ दिनों में टी20 वर्ल्‍ड कप 2024 के लिए भारतीय टीम की घोषणा करनी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com