IPL 2020: प्वाइंट्स टेबल में फिर हुआ परिवर्तन, हार के बावजूद सनराइजर्स हैदराबाद को नहीं हुई हानि

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन में प्वाइंट्स टेबल में हर दिन बड़े बदलाव देखने को मिल रहे हैं. मंगलवार को सीएसके को हैदराबाद के खिलाफ मिली जीत का फायदा प्वाइंट्स टेबल में भी हुआ है. धोनी की टीम अब आठ मैच में तीन जीत के साथ एक स्थान ऊपर उठकर छठे नंबर पर पहुंच गई है. वहीं हैदराबाद की टीम पहले की तरह ही पांचवें स्थान पर बनी हुई है. राजस्थान रॉयल्स को हालांकि अब सातवें स्थान पर जाना पड़ा है.

मुंबई इंडियंस की टीम 7 मैच में से पांच मैच जीतकर 10 प्वाइंट्स और +1.327 रन रेट के साथ पहले नंबर पर बनी हुई है. दूसरे नंबर पर मौजूद दिल्ली कैपिटल्स के भी सात मैच में 10 प्वाइंट हैं, लेकिन उसका नेट रन रेट +1.038 है.

आरसीबी की टीम सात मैच में 10 प्वाइंट्स और -0.116 के नेट रन रेट के साथ तीसरे पायदान पर है. केकेआर की टीम सात मैच में 8 प्वाइंट्स और -0.577 के नेट रन रेट के साथ चौथे पायदान पर है.

वहीं सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 8 मैच में 6 प्वाइंट्स और +0.009 प्वाइंट्स के साथ पांचवें और चेन्नई सुपर किंग्स 8 मैच में 6 प्वाइंट्स और -0.390 के नेट रन रेट के साथ छठे पायदान पर है.

राजस्थान रॉयल्स के सात मैच में 6 प्वाइंट्स हैं पर नेट रन रेट -0.872 होने की वजह से वह सातवें पायदान पर है. सात मैच में सिर्फ दो प्वाइंट हासिल करने वाली किंग्स इलेवन पंजाब की टीम आठवें पायदान पर है.

ऑरेंज और पर्पल कैप में बदलाव नहीं

इंडियन प्रीमियर लीग के 13वें सीजन का आधा वक्त गुजर जाने के बाद भी ऑरेंज कैप और पर्पल कैप की स्थिति में कोई बदलाव नहीं हुआ है. केएल राहुल 7 मैच में 387 रन बनाकर ऑरेंज कैप अपने पास रखे हुए हैं. वहीं रबाडा ने सात मैच में 17 विकेट लेकर पर्पल कैप पर कब्जा जमा रखा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com