IPL 2018: कैटरीना कैफ के किलर मूव्स ने मचाया धमाल, इंटरनेट पर VIDEO हुआ वायरल

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ अक्सर ही किसी न किसी वजह से सुर्खियों का हिस्सा बनती हैं. कभी अपनी फिटनेस, तस्वीर तो कभी अपने डांस को लेकर कैटरीना सुर्खियों का हिस्सा बनती हैं. इसी तरह रविवार को आयोजित हुए आईपीएल के फिनाले में भी कैटरीना का डांस सुर्खियों का हिस्सा बन गया. दरअसल, कैटरीना इस दौरान अपनी फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’, ‘धूम 3’ के गानों पर डांस करती हुई नजर आईं थी और उनके डांस मूव्स ने धमाल मचा दिया.
गौरतलब है कि, 27 मई को आईपीएल का फाइनल मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुआ था. हैदराबाद और चैन्नई के बीच हुए मैच की कमेंट्री ‘रेस 3’ की टीम कर रही थी. वहीं जैकलीन फर्नांडीज, कृति सेनन और कैटरीना कैफ ने यहां परफॉर्म किया. हालांकि, कैटरीना के परफॉर्मेंस के वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहे हैं. इन वीडियो में कैटरीना पीले रंग के स्पोर्टी टॉप और ब्लू डेनिम जीन्स के साथ व्हाइट शूज में नजर आ रही हैं और उनका लुक और डांस दोनों ही फैन्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.
यहां तक कि खुद कैटरीना ने भी अपना डांस वीडियो शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने आईपीएल में जीतने वाली टीम चैन्नई सुपरकिंग्स को जीत की बधाई भी दी है.

वहीं कैटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म ‘जीरो’ में नजर आएंगी. इसके अलावा वह आमिर खान के साथ फिल्म ‘ठग्स ऑफ हिंदोस्तान’ की भी शूटिंग कर रही हैं. वहीं वह अगले साल वरुण धवन के साथ भारत की सबसे बड़ी डांस फिल्म में भी काम करने वाली हैं. 

 

 

https://www.instagram.com/p/BjT5xCZgioS/?taken-by=katrinakaif

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com