IPL: धोनी को चैंपियन बनाने के लिए भज्जी ने शुरू की खास तैयारी, देखे वीडियो

IPL: धोनी को चैंपियन बनाने के लिए भज्जी ने शुरू की खास तैयारी, देखे वीडियो

टीम इंडिया के स्टार स्पिनर हरभजन सिंह इन दिनों आगामी आईपीएल के 11वें सीजन की तैयारियों में जुट चुके हैं। बता दें कि इस बार भज्जी अपनी पुरानी टीम मुंबई इंडियंस नहीं बल्कि धोनी के नेतृत्व वाली चेन्नई सुपरकिंग्स (सीएसके) की ओर से खेलते हुए दिखाई देंगे।  IPL: धोनी को चैंपियन बनाने के लिए भज्जी ने शुरू की खास तैयारी, देखे वीडियो

सीएसके ने उन्हें इस बार की आईपीएल नीलामी में 2 करोड़ रुपए में खरीदा है। भज्जी को अगर मौका मिला तो वह इस साल 7 अप्रैल का अपना पहला मैच मुंबई इंडियंस के खिलाफ ही खेलते हुए नजर आएंगे। अगले महीने से शुरू हो रहे इस टूर्नामेंट के लिए एक ओर जहां सभी टीमें तैयारियों में जुट गई है, वहीं भज्जी भी कोई कोर कसर नहीं छोड़ना चाहते हैं। 

उन्होंने सोशल मीडिया साइट इंस्टाग्राम पर दो वीडियो पोस्ट की है, इसमें उन्होंने लिखा ‘वर्क मोड ऑन’। इन वीडियो में वह गेंदबाजी के अलावा बैटिंग करते हुए भी नजर आ रहे हैं। बैटिंग के दौरान वह लंबे शॉट खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि भज्जी गेंदबाजी के अलावा आईपीएल में कई बार तेजी से रन बनाते हुए भी देखे गए हैं, ऐसे में माना जा रहा है कि वह सीएसके में रविचंद्रन अश्विन की जगह एक ऑलराउंडर की भूमिका भी निभा सकते हैं। 

देखे विडियो:-

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com