iPhone के अलावा इन डिवाइस में भी काम करेगी एपल वॉच,यहां पढ़े पूरी खबर..

नभर में टेक की बहुत सी खबरें आती हैं। ऐसे में हर बड़ी खबर पर नजर बनाए रखना थोड़ा मुश्किल है। अगर आप से भी बड़ी खबरें मिस हो गई हैं तो परेशान होने की जरूरत नहीं है। टेक से जुड़ी दिनभर की बड़ी खबरों को आप टेक के राउंड अप आर्टिकल में पढ़ सकते हैं। आप यहां सिर्फ एक क्लिक से दिन की बड़ी खबरों को आसानी से पढ़ सकते हैं।

मार्केट में जल्द एंट्री करेगा Nokia XR21 फोन

कंपनी बहुत जल्द Nokia XR21 स्मार्टफोन को बाजार में पेश कर सकती है। हाल ही में एक लीक ने स्मार्टफोन के डिजाइन का खुलासा किया है। Nokia XR21 नोकिया का एक नया प्रीमियम स्मार्टफोन होगा जो एक दमदार डिजाइन के साथ लॉन्च होगा। इसे मार्केट में जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है।

iPhone के अलावा इन डिवाइस में भी काम करेगी एपल वॉच

फिलहाल एक नए टिपस्टर का अब दावा है कि एपल कई डिवाइस में एपल वॉच के साथ डेटा सिंक सपोर्ट सुविधा को जोड़ देगा।ऐसे में अगर ये अफवाह सच है, तो यूजर्स अपने Apple वॉच के डेटा को देखते के लिए आईफोन के साथ साथ अन्य डिवाइस को भी सिंक कर सकेंगे।

Google Authenticator में जल्द मिलेगा एंड टू एंड एन्क्रिप्शन सपोर्ट

शोधकर्ताओं द्वारा कंपनी की आलोचना किए जाने के बाद, Google अब अपने Google Authenticator ऐप में एंड टू एंड एन्क्रिप्शन फीचर लाने की तैयारी कर रहा है। Google के प्रोडक्ट मैनेजर क्रिश्चियन ब्रांड (Christiaan Brand) ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी है।

Infinix ने भारत में अपना नया बजट स्मार्टफोन Infinix Smart 7 HD को भारत में लॉन्च कर दिया है। इनफिनिक्स का नया स्मार्टफोन 6.6 इंच के फुल-एचडी + आईपीएस डिस्प्ले के साथ 60Hz रिफ्रेश रेट के साथ आता है। फोन में एआई-सपोर्टेड डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है।

अब WhatsApp से दूसरे डिवाइस पर डायरेक्ट कर पाएंगे चैट ट्रांसफर

WhatsApp का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए अच्छी खबर है। एक नई रिपोर्ट के अनुसार वॉट्सऐप नया चैट ट्रांसफर फीचर शुरू करने वाला है। इस नए फीचर की मदद से यूजर्स अपना चैट एक अकाउंट से दूसरे डिवाइस में ट्रांसफर कर पाएंगे। कंपनी ने इस बात की जानकारी दी है कि इसे बहुत जल्द iOS यूजर्स के लिए उपलब्ध कराया जायेगा। पूरी खबरपढ़ें।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com