iOS 17.4 Update : स्टोलन डिवाइस प्रोटेक्शन से लेकर बैटरी हेल्थ तक

एपल अपने आईफोन यूजर्स को बेहतर एक्सपीरियंस देने के लिए फीचर्स को अपडेट करने की तैयारी में है। इसके लिए कंपनी जल्द ही iOS 17.4 को ला सकती है। आपको बता दें कि बीटा रिलीज के बाद यूजर्स के बीच इसको लेकर काफी उत्साह देखने को मिला है।

कंपनी इस नए अपडेट के साथ यूजर को कई नई सुविधाओं और अपडेट दे सकती है। आप हम आपको यहां बताएंगे कि इसके साथ आपको कौन से अपग्रेड और फीचर्स मिलेंगे, जो आईफोन यूजर्स को प्रीमियम एक्सपीरियंस देंगे।

स्टोलन डिवाइस प्रोटेक्शन

  • Apple अपने आईफोन यूजर्स को लिए सिक्योरिटी को और मजबूत बनाने की तैयारी में है। iOS 17.4 अपडेट के साथ आपको स्टोलन डिवाइस प्रोटेक्शन फीचर मिलेगा।
  • ये नई सुविधा कई स्तर पर बायोमेट्रिक सिक्योरिटी सिस्टम का उपयोग करती है, जो नुकसान होने या चोरी होने की स्थिति में अनधिकृत एक्सेस और डेटा चोरी को रोकने के लिए फेस आईडी और पर्सनलाइज्ड इनफॉर्मेशन का उपयोग करती है।

विजन प्रो हेडसेट के साथ कंपेटिबल होंगे आईफोन

  • Apple का नया अपडेट iPhone यूजर्स के लिए आगामी विजन प्रो हेडसेट को आसानी से एक्सेस करने का विकल्प देगा।
  • यह सुविधा उन लोगों को काफी पसंद आएगी , जो टेक्नोलॉजी प्रेमी है। ये नया अपडेट iPhone और विजन प्रो हेडसेट के बीच सहज इंटीग्रेशन के साथ आपके अनुभव को बेहतर बनाएगी।

बैटरी हेल्थ की कर सकेंगे जांच

  • iOS 17.4 के साथ Apple बैटरी हेल्थ मॉनिटरिंग के लिए आपको एक बेहतर ऑप्शन मिलता है। इस एडवांस बैटरी हेल्थ फीचर से आप अपने iPhone की बैटरी स्थिति और लंबी लाइफ के बारे में गहरी जानकारी पा सकेंगे।
  • इसके लिए आपको सेटिंग्स ऑप्शन में जाकर ‘बैटरी’ में जाना होगा। यहां आपको अपनी बैटरी की स्थिति का आकलन करने का विकल्प मिलता हैं।

उन्नत कारप्ले फंक्शनैलिटी

  • डुअल-स्क्रीन इंटीग्रेशन वाली कारों वाले यूजर्स के लिए iOS 17.4 कारप्ले अनुभव को और बेहतर बना रहा है। ये अपडेट कारप्ले के ड्राइविंग-अनुकूल इंटरफेस के उपयोग को व्यवस्थित करता है, जिससे आपको नेविगेट करते समय बेहतर एक्सपीरियंस मिलेगा।

थर्ड-पार्टी ऐप एक्सेसिबिलिटी

  • नए EU नियमों के अनुपालन करने के लिए कंपनी iOS 17.4 साथ आईफोन यूजर्स को थर्ड-पार्टी ऐप एक्सेसिबिलिटी की सुविधा दे सकता है।
  • जैसा कि हम जानते है कि बीटा वर्जन बिना किसी समस्या के बेहतर परफॉर्मेंस देने के लिए कठिन परीक्षण और फाइन-ट्यूनिंग से गुजरता है। उम्मीद है कि इसे मार्च में रिलीज किया जा सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com