Wednesday , 17 August 2022

Idia की ये स्कीम, पूरे देश में मचायेगी धूम, ये हैं प्लान

Loading...

देश की सबसे बड़ी टेलिकॉम कंपनी एयरटेल के बाद आईडिया सेल्यूलर ने भी अनलिमिटेड कॉलिंग प्लान की सीमा बढ़ाने की घोषणा की है। इसके साथ ही 4जी हैंडसेट में अपग्रेड होने वाले ग्राहकों को 3जीबी का अतिरिक्त मोबाइल ब्रॉडबैंड डाटा उपलब्ध कराया जाएगा। आईडिया ने एयरटेल की तरह ही प्लान पेश किया है। जिसमें यूजर्स को फ्री इंटरनेट डाटा दिया जा रहा है। 

ये हैं प्लान12_01_2017-idea-data

1. इस ऑफर के तहत कंपनी के मौजूदा 4जी हैंडसेट ग्राहक को 348 रुपये के रिचार्ज पर 1जीबी फ्री इंटरनेट डाटा दिया जाएगा। साथ ही अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और एसएमएस की भी सुविधा मिलेगी।

2. अगर ग्राहक अपने नए 4जी हैंडसेट्स में इस प्लान को रिचार्ज करते हैं तो उन्हें अतिरिक्त 3जीबी इंटरनेट डाटा दिया जाएगा।

3. इस रिचार्ज पैक की वैधता 28 दिनों की है। लेकिन इस ऑफर की वैधता 365 दिन यानि 1 साल की है। इसका मतलब यूजर इस प्लान को साल में 12 बार रिचार्ज करा सकते हैं।

Loading...

4. पोस्टपेड ग्राहकों के लिए 499 रुपये का प्लान पेश किया गया है। अगर ग्राहक इस प्लान से रिचार्ज करते हैं, तो उन्हें अनलिमिटेड लोकल-नेशनल कॉल और रोमिंग में फ्री इनकमिंग की सुविधा दी जाएगी। साथ ही यूजर्स को 4जी हैंडसेट्स पर 3जीबी डाटा भी दिया जाएगा। वहीं, नॉन-4जी हैंडसेट्स को अनलिमिटेड 1जीबी इंटरनेट डाटा दिया जाएगा।

आईडिया ने एक बयान में कहा, “सभी ग्राहकों को प्लान के साथ मुफ्त डाटा दिया जाएगा। वहीं, 4जी हैंडसेट वाले ग्राहकों को नए प्लान में अधिक डाटा लाभ दिया जाएगा।”

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com