Hyundai Venue को लॉन्च से पहले ही 1 दिन में मिली 2000 से ज्यादा बुकिंग

हुंडई की जल्द आने वाली कॉम्पैक्ट SUV Venue को लॉन्च से पहले ही बेहतरीन प्रतिक्रिया मिलनी शुरू हो गई है. दरअसल भारत में इसकी प्री-बुकिंग शुरू होते ही इस कार को एक ही दिन में 2000 से भी बुकिंग मिली है. इसकी प्री-बुकिंग 2 मई को आधिकारिक तौर पर शुरू की गई है. भारत में हुंडई वेन्यू को 21 मई को लॉन्च किया जाएगा. इस कार को हर घंटे 84 बुकिंग मिली है.

Hyundai Venue भारत में साउथ कोरियन कंपनी की पहली सबकॉम्पैक्ट SUV होगी. हुंडई की नई Venue बाजार में आने के बाद कॉम्पैक्ट SUV सेगमेंट में मारुति सुजुकी Vitara Brezza, टाटा Nexon, फोर्ड EcoSport और महिंद्रा XUV300 जैसी कारों से मुकाबला करेगी. ग्राहक इसकी बुकिंग कंपनी की वेबसाइट या डीलरशिप पर जाकर 21,000 रुपये देकर कर सकते हैं.

नई हुंडई वेन्यू चार वेरिएंट और तीन इंजन ऑप्शन के साथ आएगी. हालांकि वेरिएंट्स की अभी जानकारी सार्वजनिक नहीं की गई हैं. इस SUV में नया 1.0-लीटर टर्बो पेट्रोल इंजन, 1.2-लीटर नैचुरली एस्पायरेटेड पेट्रोल इंजन और 1.4-लीटर डीजल इंजन मिलेगा. थ्री-सिलिंडर टर्बोचार्ज्ड इंजन के साथ 7-स्पीड डुअल-क्लच ट्रांसमिशन मिलेगा, वहीं 1.2-लीटर पेट्रोल और 1.4-लीटर डीजल के साथ क्रमश: 5-स्पीड और 6-स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स मिलेगा.

हुंडई की नई वेन्यू एक कनेक्टेड कार है, जिसमें 33 कनेक्टिविटी फीचर्स दिए गए हैं. इसमें से 10 फीचर्स खासतौर पर भारत के लिए शामिल किए गए हैं. इसमें कंपनी ने ‘ब्लूलिंक’ कनेक्टिविटी टेक्नोलॉजी को दिया है. फीचर्स की बात करें तो यहां फ्रंट डार्क क्रोम ग्रिल, LED DRLs के साथ प्रोजेक्टर हेडलैम्प, LED टेललैम्प और प्रोजेक्टर टाइप फॉग लैम्प्स देखने को मिलेंगे. इसके अलावा खास फीचर्स की बात करें तो यहां रियर AC वेंट्स, एयर प्यूरीफायर, वायरलेस चार्जर, क्रूज कंट्रोल, ग्लोव बॉक्स कूलिंग और इलेक्ट्रिक सनरूफ जैसे फीचर्स भी ग्राहकों को मिलेंगे.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com