HPSSC: 53 विभागों को मिले 1413 JOA, देखें किसे कहां मिली ज्वाइनिंग

हिमाचल प्रदेश कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर ने जूनियर ऑफिस असिस्टेंट (जेओए) पोस्ट कोड 447 की लिखित, स्किल और फाइनल चयन प्रक्रिया के बाद चयनित सफल अभ्यर्थियों को मेरिट के आधार पर 53 विभिन्न विभाग आवंटित कर दिए हैं। आयोग ने 1421 पदों को भरने के लिए दो वर्ष पहले प्रक्रिया शुरू की थी।
HPSSC: 53 विभागों को मिले 1413 JOA, देखें किसे कहां मिली ज्वाइनिंग
आयोग के सचिव डा. जितेंद्र कंवर ने कहा कि 1421 पदों में से 1413 अभ्यर्थियों को सफल घोषित किया गया है। एससी स्वतंत्रता सेनानी वार्ड के 7 पदों के लिए कोई भी योग्य अभ्यर्थी नहीं मिला। जबकि एससी अनारक्षित का एक पद कोर्ट केस के चलते खाली रखा गया है। 

विद्युत बोर्ड लिमिटेड में 262 पद

चयन आयोग ने जूनियर ऑफिस अस्सिटेंट पोस्ट कोड-447  का परिणाम 15 सितंबर को घोषित किया था। इसमें कुल 1413 अभ्यर्थी उत्तीर्ण हुए हैं।

इन अभ्यर्थियों के विभागों का आवंटन मेरिट के आधार पर कर दिया गया है और तुरंत इसकी संस्तुति संबंधित विभागों को भेजी जा रही है। अब अभ्यर्थी संबंधित विभागों से आगे की कार्यवाही के लिए संपर्क में रहें। 

आयोग ने हिप्र राज्य विद्युत बोर्ड लिमिटेड में कुल 262 पदों, उच्च शिक्षा विभाग में कुल 160 पदों, स्वास्थ्य विभाग में 96 पदों, प्रारंभिक शिक्षा विभाग में 78 पदों, सिंचाई एवं जन स्वास्थ्य विभाग में 53 पदों, वन विभाग में 59 पदों, महिला एवं बाल विकास

विभाग में 48 पदों एवं कई अन्य विभागों में भी पदों को भरने के लिए संस्तुति की है। इच्छुक उम्मीदवार विस्तृत जानकारी के लिए कर्मचारी चयन आयोग हमीरपुर के कार्यालय की वेबसाइट पर अधिक जानकारी हासिल कर सकते हैं।

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com