Honor Band 6 फुल स्क्रीन डिजाइन के साथ इस तारीख होगा लॉन्च, कंपनी ने की पुष्टि

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor ने लंबे समय से चर्चा में बने Honor Band 6 की लॉन्चिंग की घोषणा कर दी है। Honor Band 6 को फुल स्क्रीन डिजाइन के साथ 3 नवंबर के दिन चीन में पेश किया जाएगा। आपको बता दें कि कंपनी ने इससे पहले Honor Band 5 को ग्लोबल बाजार में उतारा था।

Honor Band 6 की कीमत और स्पेसिफिकेशन

Honor Band 6 फिटनेस बैंड की कीमत और स्पेसिफिकेशन को लेकर फिलहाल कोई जानकारी नहीं मिली है। उम्मीद है कि कंपनी आने वाले दिनों में अपकमिंग ऑनर बैंड 6 की कीमत और फीचर से जुड़ी जानकारी साझा करेगी।

Honor Band 5

Honor Band 5 को भारतीय बाजार में 2,599 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया था। इस फिटनेस बैंड में 0.95 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है। जिसका स्क्रीन रेजोल्यूशन 120 x 240 पिक्सल है। फोन में हार्ट रेट सेंसर दिया गया है जो कि यूजर्स को स्लीप मोड में भी मॉनिटर करता है। इसके अलावा यह डिवाइस 5ATM वॉटर रेसिस्टेंट सपोर्ट के साथ आती है यानि आप पानी में भी इसका उपयोग कर सकते हैं।

Honor 9S को अगस्त में किया गया लॉन्च

कंपनी ने अगस्त में Honor 9S स्मार्टफोन को लॉन्च किया था। Honor 9S स्मार्टफोन में 5.45 इंच का एचडी प्लस डिस्प्ले है, जिसका रेजोल्यूशन 720×1440 पिक्सल है। साथ ही इस स्मार्टफोन में बेहतर परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक MT6762R प्रोसेसर दिया गया है। वहीं, यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर आधारित मैजिक यूआई 3.1 ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। 

इस स्मार्टफोन के रियर में 8MP का कैमरा और फ्रंट में 5MP का सेल्फी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन को 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5, जीपीएस, एफएम रेडियो और माइक्रो-यूएसबी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिले हैं। साथ ही इस स्मार्टफोन में 3,020mAH बैटरी का सपोर्ट दिया गया है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com