Happy Bhag Jayegi Returns: सोनाक्षी सिन्हा और जस्सी गिल भी मिल्क बढ़ाएंगे फैन्स की हैप्पीनेस, जानें 5 दिलचस्प बातें

फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ के सिक्वल ‘हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स’ की स्टार कास्ट में अब सोनाक्षी सिन्हा का भी नाम शामिल हो चुका है। इससे पहले खबरें आई थीं कि दंबग गर्ल सोनाक्षी इस फिल्म में डायना पेंटी को रिप्लेस करेंगी। लेकिन अब यह बात पक्की है ये दो बालाएं एक साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगी। इस फिल्म को लेकर अपनी खुशी और एक्साइटमेंट जाहिर करते हुए सोनाक्षी सिन्हा ने ट्वीट किया-Happy Bhag Jayegi Returns: सोनाक्षी सिन्हा और जस्सी गिल भी मिल्क बढ़ाएंगे फैन्स की हैप्पीनेस, जानें 5 दिलचस्प बातें

निर्देशक आनंद एल राय की फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स’ को भी मुदस्सर अजीज ही डायरेक्ट करेंगे। साल की शुरुआत में ही अजीज ने सिक्वल में नए किरदारों को शामिल किये जाने की बात कही थी। मुदस्सर अजीज ने बताया “इस बार फिल्म में पुराने सभी कलाकारों के साथ दो और लोगों को कास्ट किया जाएगा। फिल्म के निर्माता आनंद राय से बातचीत के बाद तय किया गया है कि इस रोमांटिक कॉमेडी में दो कासिंटग की जाएगी।”

फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी रिटर्न्स’ में सोनाक्षी सिन्हा के अलावा मशहूर पंजाबी सिंगर जस्सी गिल भी नजर आएंगे। इसकी जानकारी खुद उन्होंने ट्विटर पर दी है।

फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ में नजर आ चुके अभय देओल, जिमी शेरगिल, अली फजल और पियूष मिश्रा फिल्म के सीक्वल में भी होंगे। हालांकि लोग जिम्मी शेरगिल के कैरेक्टर को लेकर सबसे ज्यादा एक्साइटेड लग रहे हैं-

फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ के क्लाइमैक्स में जब हरप्रीत हैप्पी कौर (डायना पेंटी) भारत लौटते समय एयरपोर्ट पर बिलाल अहमद (अभय देओल) के कान में कुछ कहा था। तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि फिल्म का सीक्वल जरूर बनेगा। करीब एक साल बाद फिल्म का प्रोजेक्ट फ्लोर पर गया है। फैन्स को उम्मीद है इस रॉम कॉम का सीक्वल भी मजेदार होगा।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com