GF-BF बना रहे थे संबंध, चादर के नीचे दबे फोन से लग गया लड़की की मां का नंबर...फिर मां ने सुना
GF-BF बना रहे थे संबंध, चादर के नीचे दबे फोन से लग गया लड़की की मां का नंबर...फिर मां ने सुना

GF-BF बना रहे थे संबंध, चादर के नीचे दबे फोन से लग गया लड़की की मां का नंबर…फिर मां ने सुना

कोई भी जोड़ा जब बिस्तर पर होता है तो वो रोमांस के पलो को जीना चाहते हैं। दोनों की कोशिश यही होती है कि वो एक-दूसरे में खोए रहें लेकिन कई दफा ऐसा कुछ हो जाता है कि रोमांस की जगह हंसी के ठहाके ले लेते हैं। अपने साथ हुए कुछ ऐसे ही किस्से कई प्रेमी जोड़ों ने शेयर किए हैं। ये वाकये हम उनका नाम छुपाते हुए आपको उन्ही के शब्दों में बता रहे हैं।

GF-BF बना रहे थे संबंध, चादर के नीचे दबे फोन से लग गया लड़की की मां का नंबर...फिर मां ने सुना

”जब मैं बेड से दूर जाकर गिरी” 

“मैं और मेरा पार्टनर बिस्तर पर थे, संबंधों के दौरान हम उस वक्त यूनिसवर्यल पोजीशन में थे कि हमने इसे बदला और मैंने ऊपर आने की सोची. मैं भी ऊपर की तरफ आई और उसने भी मुझे ऊपर लिया तो हुआ ये कि मैं हवा में उछल कर बेड से नीचे जा गिरी। कुछ देर को सन्नाटा रहा लेकिन फिर हम दोनों ही बहुत हंसे”

जब गर्लफ्रेंड ने काटा हाथ 

“मैं अपनी गर्लफ्रेंड के साथ बिस्तर पर था, वो कुछ ज्यादा ही शोर करती थी. मैंने उसे अपने हाथ पर एक बाइट देने को कहा और उसने ऐसी बाइट दी कि हाथ में छह टांके आए।”

 जब हुई बेहद गंदी आवाज 

“मैं और मेरा ब्वॉयफ्रेंड सेक्स कर रहे थे। वो ऊपर था और नीचे आया तो उसका और मेरा पेट टच कर रहा था कि इसी बीच दोनों का पेट रगड़ने से बड़ी भद्दी आवाज हुई, जैसे कि पेट में गैस होने पर होती है और हम दोनों जोर से हंसने लगे”

जब कपड़े हुए बैग में बंद 

“मैं अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ बेसमेंट में था और हम दोनों सेक्स कर रहे थे कि अचानक एक शख्स आया और पास ही पड़े स्लीपिंग बैग को बंद कर सो गया। इसी बैग में मेरे कपड़े थे, उस दिन एक घंटे में बिना कपड़ों के गाड़ी के पीछे छुपी रही”

जब चादर के नीचे आया फोन

“मैं और मेरी गर्लफ्रेंड उस दिन संबंध बना रहे थे तो उसी दौरान उसका फोन चादर के नीचे आ गया और सेक्स के दैरान किसी तरह से उसकी आंटी का नंबर लग गया। इसके बाद उसकी आंटी ने पूरी कहानी सुनी”

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com