फेसबुक ने इन यूज़र्स के लिए पेश किये अपने ये नए ईमोजी

फेसबुक ने इन यूज़र्स के लिए पेश किये अपने ये नए ईमोजी

सोशल मीडिया के दीवानो के लिए यह एक अच्छी खबर हो सकती है. फेसबुक सोशल मीडिया द्वारा नए ईमोजी स्टीकरों को जोड़े जाने की बात सामने आ रही है. आपको बता दे ईमोजी यूज़ करने वाले यूजर के लिए यह बहुत खास है.फेसबुक ने इन यूज़र्स के लिए पेश किये अपने ये नए ईमोजी

18 साध्वियों ने CBI से कहा- हर रात नई लड़किया बुलाता था राम रहीम, और गुफा से बुरी हालत में आती थी…

ताजा खबरों की माने तो फेसबुक के द्वारा कई नए स्टीकरों को जोड़ा गया है. पहले से मौजूद येलो टोन के फॅमिली स्टिकर की लिस्ट में शामिल है, 125 नए स्टिकेर्स जिनके माध्यम से यूज़र अपनी भावनाओ को और बड़े ही अच्छी तरह एक्सप्रेस कर पाएंगे. 

रिपोर्ट की माने तो तेजी से बदलती डिजिटल दुनिया में इमोजी लोगो की भावनाओं को बेहतर तरीके से दिखाने के लिए बेहद ही कारगर टूल है.

आपने भी फेसबुक पर देखा होगा. की ज्यादातर लोग खुद को फनी ईमोजी स्टिकर की मदद से रिप्लाई करते हुए मिल जाते होंगे. आपको बता दे इससे पहले माइक्रोसॉफ्ट 52000 नए ईमोजी को लेकर आया था.

जिसमे शामिल थे सिंगल फॅमिली को रिप्रज़ेंट करने वाले ईमोजी को देखा गया था. कंपनी के द्वारा ऐड किये गए ईमोजी डेस्कटॉप और मोबाइल साइट में तो नज़र आएंगे. लेकिन कुछ कारणों के चलते अभी फेसबुक मैसेंजर एप्प में नहीं दिख पाएंगे. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com