Elon Musk कर रहे थे Google के को-फाउंडर की पूर्व पत्नी को डेट

रिपोर्ट के अनुसार शानहन अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों के लिए एक स्वतंत्र उम्मीदवार रॉबर्ट एफ कैनेडी जूनियर की दोस्त हैं। 2021 में न्यूयार्क में रॉबर्ट एफ कैनेडी द्वारा एक जन्मदिन पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें मस्क सर्गेई ब्रिन और निकोल शानहन उपस्थित थे। मियामी में आयोजित एक पार्टी में मस्क और शानहन फिर से एक साथ देखे गए। पार्टी में एलन मस्क और शानहान ने एक साथ केटामाइन लिया।

टेस्ला के सीईओ एलन मस्क एक बार फिर सुर्खियों में हैं। इस बार वे केटामाइन के उपयोग और एक वकील व गूगल के सह-संस्थापक सर्गेई ब्रिन (Sergey Brin) की पूर्व पत्नी निकोल शानहन (Nicole Shanahan) के साथ कथित संबंध को लेकर चर्चा में है। 2021 में टेस्ला के सीईओ शानहन के साथ एक पार्टी में थे और उन दोनों ने एक साथ केटामाइन (नशील पदार्थ) लिया था। न्यूयार्क टाइम्स ने आठ अलग-अलग स्त्रोतों और दस्तावेजों के माध्यम से इस जानकारी की पुष्टि करने के बाद रिपोर्ट जारी की है।

क्या है पूरा मामला?

रिपोर्ट के अनुसार शानहन अमेरिकी राष्ट्रपति चुनावों के लिए एक स्वतंत्र उम्मीदवार रॉबर्ट एफ कैनेडी जूनियर की दोस्त हैं। 2021 में न्यूयार्क में रॉबर्ट एफ कैनेडी द्वारा एक जन्मदिन पार्टी का आयोजन किया गया था, जिसमें मस्क, सर्गेई ब्रिन और निकोल शानहन उपस्थित थे। बाद में उसी वर्ष मस्क के भाई द्वारा मियामी में आयोजित एक पार्टी में मस्क और शानहन फिर से एक साथ देखे गए थे। पार्टी में एलन मस्क और शानहान ने एक साथ केटामाइन लिया और कई घंटों के लिए गायब हो गए। चार लोगों ने एनवाईटी को इसकी पुष्टि भी की थी।

तीन सूत्रों ने प्रमुख अमेरिकी दैनिक को बताया कि शानहन ने सर्गेई ब्रिन के सामने यह भी स्वीकार किया कि उन्होंने मस्क के साथ शारीरिक संबंध बनाए थे और उन्होंने अपने दोस्तों, परिवार और अन्य लोगों के साथ विवरण भी साझा किया था। 2022 डब्ल्यूएसजे की रिपोर्ट के अनुसार, मस्क और शहनहान दोनों ने इस संबंध से इन्कार किया था। पिछले साल शानहन ने शारीरिक संबंध के दावों का खंडन किया था। उन्होंने पीपुल पत्रिका को बताया कि यौन संबंध की बात सामने आने के कारण अंतरराष्ट्रीय स्तर पर मुझे शर्मिंदा होना पड़ा था।

इसके बाद शानहन और ब्रिन अलग होने का फैसला किया। 2022 में दोनों ने तलाक के कोर्ट में मुकदमा दायर किया। न्यूयार्क टाइम्स की रिपोर्ट के अनुसार, तलाक प्रक्रिया को निपटाने में लगभग 18 महीने लग गए थे। इस दौरान शानहन ने आत्महत्या की धमकी दी। पिछले साल ही दोनों के तलाक को अंतिम रूप दिया गया था।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com