Ed Sheeran, इस फिल्म को बताया इंडिया की बेस्ट मूवी

अपने कॉन्सर्ट के लिए इंडिया के दौरे पर हैं। उनका 16 मार्च को मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स में लाइव कॉन्सर्ट होने वाला है। इंडिया में बॉलीवुड सितारों ने एड शीरन का जोरदार स्वागत किया। हाल ही में एड शीरन ने बताया कि वह साउथ के मशहूर डायरेक्टर SS Rajamouli के बड़े फैन हैं साथ ही उन्होंने कौन सी इंडियन फिल्म उनकी फेवरेट है ये भी बताया।

सिंगर Ed Sheeran इस वक्त मुंबई में हैं। उनका इंडिया में जल्द ही कॉन्सर्ट होने वाला है। एड शीरन को इंडिया में आए कुछ दिन हुए हैं और यहां आते ही बॉलीवुड सितारों ने उनका जोरदार स्वागत किया।

आयुष्मान खुराना ने जहां एड शीरन को अपनी मां की हाथ की बनी हुई पिन्नी खिलाई, तो वहीं बॉलीवुड के बादशाह शाह रुख खान ने उनका इंडिया में वेलकम करते हुए उनके लिए एक पार्टी होस्ट की। एड शीरन इंडिया में उन्हें जिस कदर लोगों का प्यार मिला उससे वह बेहद खुश नजर आए।

अब हाल ही में उन्होंने बताया कि वह एस एस राजामौली के काम के बहुत बड़े फैन हैं और उनकी एक फिल्म उन्हें बहुत ही पसंद है।

एस एस राजामौली के फैन हैं Ed Sheeran

‘परफेक्ट’ और ‘थिंकिंग आउट लाउड’ जैसे गाने देने वाले एड शीरन ने हाल ही में बताया कि इंडिया के बारे में उन्हें क्या चीज है, जो सबसे ज्यादा पसंद है। बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट्स के मुताबिक, एड शीरन ने ये भी बताया कि वह फिल्म RRR और एस एस राजामौली के बहुत बड़े फैन हैं।

उन्होंने राम चरण और जूनियर एनटीआर (Jr.NTR) की फिल्म RRR की तारीफ करते हुए उसे इंडिया की सबसे शानदार फिल्म बताया। आपको बता दें कि एस एस राजामौली की फिल्म RRR को ग्लोबल लेवल पर सराहना और सम्मान मिला था। बीते साल फिल्म के नाटू-नाटू गाने को ऑस्कर अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था।

दूसरी बार इंडिया आने पर एड शीरन ने कही ये बात

एड शीरन की शाह रुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ एक फोटो वायरल हुई थी, जिसमें ‘जवान’ एक्टर एड शीरन को अपने गाने का डांस स्टेप सिखा रहे थे। एड शीरन ने बातचीत में शाह रुख खान के साथ काम करने की इच्छा जताई। आपको बता दें कि इससे पहले एड शीरन साल 2019 में इंडिया आए थे।

उन्होंने अपना इंडिया आने का अनुभव शेयर करते हुए कहा, “मैं जब भी इंडिया आता हूं मुझे यहां पर प्यार फील होता है। कभी-कभी आप किसी जगह जाते हो और वहां के लोग आपको अपना बना लेते हैं। मैं कई देशों में गया हूं जहां लोगों में मैंने क्रेज नहीं देखा है, लेकिन इंडिया एक वाइब्रेंट देश है, जहां लोग काफी उत्साहित रहते हैं। मेरा व्यक्तित्व भी सेम है, इसलिए मुझे अच्छा लग रहा है”।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com