CSK ने किया सचिन तेंदुलकर का अपमान, भड़क गए फैंस...

CSK ने किया सचिन तेंदुलकर का अपमान, भड़क गए फैंस…

 सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है। भारत में जिस तरह से भगवान को पूजा जाता है ठीक उसी शिद्दत के साथ क्रिकेट के फैंस सचिन तेंदुलकर का सम्मान करते हैं। सचिन के फैंस को कभी भी ये बर्दाश्त नहीं होगा की कोई उनके मास्टर ब्लास्टर का अपमान करे, लेकिन ऐसा हो गया है और ये अपमान किसी विदेशी ने नहीं बल्कि आइपीएल की सबसे ठीक फैन सपोर्ट वाली टीम चेन्नई सुपर किंग्स ने किया है। CSK ने किया सचिन तेंदुलकर का अपमान, भड़क गए फैंस...

इस तरह किया सचिन का अपमान

चेन्नई सुपर किंग्स के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से एक फोटो डाली गई है और उस फोटो में सचिन और रैना एक साथ दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर पर एक कैप्शन लिखा गया है। जिसके बाद सोशल मीडिया पर सचिन तेंदुलकर के फैंस ने सीएस के को ट्रोल करना शुरू कर दिया है। इस फोटे के कैप्शन में सचिन और रैना को रमेश और सुरेश के कैप्शन के साथ पोस्ट किया गया है। आपको बता दें कि सचिन तेंदुलकर के पिता का नाम रमेश तेंदुलकर था। जिसकी वजह से सचिन का पूरा नाम सचिन रमेश तेंदुलकर है। 

इसी ट्वीट की वजह से सचिन तेंदुलकर के फैंस भड़क गए हैं और उन्होंने सीएसके को ट्रोल करना शुरू कर दिया सोशल मीडिया के सभी ट्विटर यूजर्स ने इस ट्वीट पर सीएसके को खूब लताड़ लगाई है। कुछ फैंस ने तो इस ट्वीट के लिए सीएसके पर लाइफटाइम बैन तक का फरमान सुना दिया है। तो कुछ ने कहा है कि इस टीम को लाइफाइम के लिए आइपीएल से बैन कर देना चाहिए।  

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com