CISF जवान ने 2 करोड़ की रिश्वत ठुकराकर पकड़ी 36 करोड़ की कोकीन, बोला-पैसों के लिए देश से...

CISF जवान ने 2 करोड़ की रिश्वत ठुकराकर पकड़ी 36 करोड़ की कोकीन, बोला-पैसों के लिए देश से…

Mumbai : ड्रग तस्करी के लिए मुजरिम नए-नए तरीके खोज ही निकालते हैं, हाल ही में एक कोलम्बियाई युवक के पास से करोड़ों रुपए की ड्रग्स बरामद हुई है।CISF जवान ने 2 करोड़ की रिश्वत ठुकराकर पकड़ी 36 करोड़ की कोकीन, बोला-पैसों के लिए देश से...अभी-अभी: भारत के इस सबसे बड़े वैज्ञानिक का हुआ निधन, पीएम ने भी बोली ये बड़ी बात…

नशे के खिलाफ नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की मुंबई शाखा ने एक बड़ी मुहीम के तहत इस कार्रवाई को अंजाम दिया। कोलम्बियाई युवक के पास से पकड़ी गई ड्रग्स की कीमत 36 करोड़ रुपए है।

 

इस युवक को एयरपोर्ट से अरेस्ट किया गया है। पकड़े जाने के बाद तस्कर CISF और NCB के अधिकारियों को रिश्वत देने की बात कहने लगा लेकिन अधिकारियों ने उसकी एक बात नहीं सुनी और सारा कोकीन जब्त कर लिया।

 

एनसीबी ने शनिवार को इस कार्रवाई को अंजाम दिया, पकड़े गए युवक के पास से दो लैपटॉप बैग बरामद हुए जिनमें विशेष जगह बनाई गई थी, सफेद फोन से बने गत्ते जैसे पैकेट में वह ड्रग्स छिपाकर ले जा रहा था। लैपटॉप बैग की तलाशी में कोकीन के 12 पैकेट बरामद हुए. बता दें कि आरोपी युवक पनामा से अदीस अबाबा होते हुए मुंबई आया था।

 

पूछताछ में पता चला है कि आरोपी फ्रेडी पायलट बनने की ट्रेनिंग भी ले रहा है। मुंबई नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो के जोनल डायरेक्टर कुमार संजय झा ने बताया कि तीन दिन पहले इसी तरह बोलि‍विया की 38 साल की महिला यात्री मालगेर जी क्लाउडिया को भी गिरफ्तार किया गया था।

वो साओ पाउलो से अदिद अबाबा होते हुए मुंबई आयी थी. मुंबई आने के बाद वो एक होटल में ठहरी थी। वहां ड्रग की खेप लेने के लिए कोई आने वाला था। महिला के पास से तकरीबन साढ़े तीन किलो कोकीन के बरामद हुई थी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com