ChatGPT App मैक यूजर्स के लिए हुआ लॉन्च

ओपनएआई ने अपने यूजर्स के लिए चैटजीपीटी को लेकर एक नया अपडेट शेयर किया है। कंपनी ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से एक पोस्ट के जरिए अपडेट जारी किया है कि चैटजीपीटी ऐप मैक यूजर्स के लिए पेश हो गया है। मैक यूजर्स डेस्कटॉप पर एआई चैटबॉट चैटजीपीटी का इस्तेमाल कर सकते हैं। यह ऐप एक आसान यूजर इंटरफेस के साथ लाया गया है।

चैटजीपीटी मेकर कंपनी ओपनएआई ने मैक यूजर्स के लिए नए अपडेट शेयर किया है। मैक यूजर्स के लिए कंपनी ने डेडिकेटेड चैटजीपीटी ऐप लॉन्च कर दिया है।

यानी अब इस एआई चैटबॉट का इस्तेमाल सभी मैक यूजर्स अपने डिवाइस में कर सकते हैं। बता दें, इससे पहले चैटजीपीटी ऐप पेयिंग सब्सक्राइबर्स के लिए ही लिमिटेड था।

हालांकि, आज से यह AI चैटबॉट मैक यूजर्स के लिए डेस्कटॉप सपोर्ट के साथ पेश हो गया है।

आसान यूजर इंटरफेस के साथ आता है ऐप

चैटजीपीटी मैक ऐप को कंपनी ने यूजर फ्रेंडली इंटरफेस के साथ तैयार किया है। इस इंटरफेस के साथ मैक यूजर्स चैटबॉट से बिना किसी परेशानी के चैट कर सकते हैं।

ओपनएआई ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल के साथ इस लेटेस्ट अपडेट को शेयर किया है। कंपनी का कहना है कि चैटजीपीटी डेस्कटॉप ऐप अब macOS के लिए पेश हो चुका है।

इसी के साथ मैक यूजर्स चैटजीपीटी से इमेल, स्क्रीनशॉट और अपनी स्क्रीन से जुड़ी किसी भी एक्टिविटी को लेकर चैट की जा सकती है।

किन खूबियों के साथ है मैक यूजर्स के लिए चैटजीपीटी ऐप

आसान इंटरफेस– चैटजीपीटी ऐप को आसान इंटरफेस के साथ लाया गया है। ऐप डाउनलोड करने के साथ ही चैटजीपीटी से चैट शुरू की जा सकती है।

कनवर्सेशन एआई– चैटजीपीटी के साथ मैक यूजर्स किसी भी तरह का सवाल का जवाब पा सकते हैं। इसके अलावा, यूजर्स क्रिएटिव प्रॉम्प्ट भी पा सकते हैं। यूजर्स मुश्किल जानकारियों की समरी भी पा सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com