CCTV फुटेज देखते ही जख्मी छात्र बोला, इन्हीं दीदी ने मारा था

CCTV फुटेज देखते ही जख्मी छात्र बोला, इन्हीं दीदी ने मारा था

उत्तर प्रदेश के लखनऊ में ब्राइटलैंड कॉलेज के टॉइलट में छात्र पर हुए हमले में अहम सुराग पुलिस को मिले हैं। यहां लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज में पुलिस को एक शॉर्ट हेयर वाली संदिग्ध छात्रा नजर आई। फुटेज को देख घायल ऋतिक ने कहा कि इन्हीं दीदी ने मुझे मारा था। अब पुलिस फुटेज के आधार पर छात्रा से गुरुवार को पूछताछ करेगी।CCTV फुटेज देखते ही जख्मी छात्र बोला, इन्हीं दीदी ने मारा था

मंगलवार को त्रिवेणी नगर स्थित ब्राइटलैंड स्कूल में कक्षा 1 के छात्र पर चाकू से हमला हुआ था। छात्र ने पुलिस को दिए बयान में हमले का आरोप स्कूल की एक छात्रा पर लगाया था। छात्र ने पुलिस को हमले की पूरी आपबीती बताई। छात्र ने बताया कि सुबह साढ़े दस बजे प्रार्थना होनी थी। तभी एक दीदी (स्कूल की छात्रा) क्लास में आईं। उन्होंने नाम पूछा और साथ चलने को कहा। वह मुझे लड़कों के वॉशरूम में ले गईं और भीतर से बंद कर लिया। इसके बाद मेरे मुंह में दुपट्टा ठूंस दिया और उसी से हाथ पीछे करके बांध दिए। उसके बाद चाकू से ताबड़तोड़ चार वार किए। 

पुलिस को घटनास्थल के आसपास लगे कैमरों की फुटेज में कुछ नहीं मिला। हालांकि, जब पुलिस ने बाकी फुटेज खंगाली तो एक छात्रा उसी हुलिया की नजर आई, जिस हुलिया की हमलावर थी। एसएसपी दीपक कुमार ने बताया कि फुटेज बहुत स्पष्ट नहीं है, लिहाजा उसका स्केच बनवाया गया। 

स्केच और फुटेज दोनों ऋतिक को दिखाया गया है। उसने शक के घेरे में आई छात्रा को पहचान लिया। छात्रा छठवीं की प्रतीत हो रही है। उसके बारे में जानकारी जुटा ली गई है। 

कॉलेज में 70 कैमरे लगे होने का दावा 
त्रिवेणीनगर द्वितीय में कॉलेज की दो बिल्डिंग हैं। पहली बिल्डिंग में नर्सरी से इंटरमीडिएट और कुछ दूरी पर स्थित दूसरी बिल्डिंग में तीसरी व चौथी की क्लासेज चलती हैं। मेन बिल्डिंग में छात्र-छात्राओं की सुरक्षा के लिए कॉलेज प्रशासन 70 सीसीटीवी कैमरे लगे होने का दावा कर रहा है। इतना ही नहीं विद्यार्थियों की सुविधा व उनपर नजर रखने के लिए 25 महिलाकर्मी (आया) भी तैनात हैं। इसके बावजूद मंगलवार को लड़की पहली के छात्र को घायल करने के बाद बच निकली। हालांकि, पुलिस अब सुराग मिलने का दावा कर रही है। 

शॉर्ट हेयर वाली छात्राओं पर नजर 
पुलिस के साथ कॉलेज प्रशासन ने भी हमलावर तक पहुंचने के प्रयास तेज कर दिए हैं। ऋतिक के मुताबिक, हमला करने वाली छात्रा के बाल छोटे थे। ड्रेस भी छठवीं से लेकर आठवीं तक की छात्राओं वाली थी। ऐसे में पुलिस ने कक्षा छह से आठ तक की ऐसी छात्राओं का ब्योरा जुटाना शुरू कर दिया है। उधर, कॉलेज की प्रबंधक रीना मानस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है कि मंगलवार को आने वाली छात्राओं में कौन बुधवार को नहीं आई। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com