BSP नेताओं की गाली से दयाशंकर की बेटी सदमे में

लखनऊ| ‘नसीम अंकल, मुझे बताएं कहां आना है आपके पास पेश होने के लिए’, यह पूछ रही है BSP सुप्रीमो के लिए अभद्र भाषा का प्रयोग करने वाले BJP से बाहर किए गए नेता दयाशंकर सिंह की 12 साल की बेटी। ऐसा कहते हुए बच्ची की मां उसे देख रही थी, वह BSP नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी से ये शब्द कह रही थी। खबर है कि दयाशंकर की पत्नी स्वाति थोड़ी ही देर में मायावती और उनके समर्थकों के खिलाफ(जिन्होंने कल दयाशंकर के परिजनों को लेकर अभद्र टिपण्णी की थी) हज़रतगंज थाने में जाकर FIR दर्ज कराएंगी।

BSP नेताओं की गाली से दयाशंकर की बेटी सदमे में

BSP नेताओं का जोरदार प्रदर्शन

मायावती के खिलाफ अपशब्दों के प्रयोग पर BJP के निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह की गिरफ्तारी की मांग को लेकर गुरुवार को सड़क पर उतरे BSP वर्कर्स के निशाने पर भी बहन-बेटियां ही रहीं। गुरुवार को प्रदेशभर में हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ताओं ने दयाशंकर और उनके परिवार की महिलाओं के लिए जमकर अपशब्दों का इस्तेमाल किया। BSP कार्यकर्ताओं के इन तेवरों से दयाशंकर का परिवार डर की वजह से एक अनजान में रह रहा है। दयाशंकर की बेटी इससे सदमे में है। दयाशंकर की पत्नी स्वाति ने बताया कि बेटी बेहद डरी हुई है। हालत नहीं सुधरी तो उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ सकता है।

गुरुवार को लखनऊ में प्रदर्शन के दौरान BSP कार्यकर्ता सीधे-सीधे दयाशंकर की 12 साल की नाबालिग बेटी और उनके परिवार को निशाना बना रहे थे। उनका परिवार इससे डरा हुआ है। दयाशंकर की पत्नी और एक नामी स्कूल में पढ़ने वाली उनकी नाबालिग बेटी ने कहा कि सोशल मीडिया और टीवी पर दिखाए जा रहे रिऐक्शन्स को देख-पढ़ वह बेहद आहत हैं और दुखी हैं।

लखनऊ यूनिवर्सिटी में लेक्चरर रह चुकीं दयाशंकर की पत्नी स्वाति ने कहा कि BSP के प्रदर्शनकारी उनके परिवार के खिलाफ अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल कर रहे हैं। उन्होंने सवाल किया, ‘मेरी बेटी ने क्या गुनाह किया है कि BSP कार्यकर्ता हमें गालियां दे रहे हैं?’

BSP नेताओं की गाली से दयाशंकर की बेटी सदमे में

दयाशंकर की नाबालिग बेटी को लगा भारी सदमा 

उन्होंने आगे कहा, ‘ऐसे शब्द अगर मायावतीजी को दुख पहुंचा सकते हैं, तो हमें दुखी क्यों नहीं कर सकते, खासतौर पर मेरी नाबालिग बेटी को। अपने लिए ऐसे शब्द सुनकर बेटी को गहरा सदमा लगा है।’

दयाशंकर का एक बेटा भी है। स्वाति ने बताया कि परिवार को लगातार धमकियां मिल रहीं हैं और हम कोशिश कर रहे हैं कि कोई अप्रिय घटना न हो। अगर हमारे साथ कुछ बुरा होता है तो उसकी जिम्मेदार BSP होगी। पार्टी से 6 साल के लिए निकाले जाने के बाद से दयाशंकर अंडरग्राउंड चल रहे हैं।

स्वाति कहतीं हैं, मेरे पति ने जो कुछ कहा उसपर मैं कुछ नहीं कहना चाहती, कानून अपना काम करेगा। लेकिन, एक अपराध के लिए उन्हें 4 बार सजा नहीं मिलनी चाहिए। पार्टी से उन्हें निकाला गया, शीर्ष नेतृत्व ने माफी मांगी और उनके खिलाफ कई आपराधिक मामले दर्ज कर दिए गए।’

अपनी मां के बगल में बैठी 12 साल की बेटी एक बार फिर न्यूज क्लिप देख दुखी होकर रोने लगी। उसने कहा, ‘क्या यह अपराध नहीं कि भरी पब्लिक के बीच कोई किसी नाबालिग लड़की की मांग करता है।’ स्वाति ने बताया कि बेटी की हालत पर डॉक्टरी सलाह ली गई है और हालत नहीं सुधरती है तो उसे अस्पताल में भर्ती करना पड़ सकता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com