बड़ी खबर : जियो ने प्राइम मेंबरशिप की समय सीमा 15 अप्रैल तक बढ़ाई

रिलायंस Jio के यूजर्स के लिए राहत की खबर है कि जिओ ने प्राइम सब्सक्रिप्शन लेने की अंतिम तिथि को शुक्रवार को 15 दिन के लिए और बढ़ा दिया. यूजर्स अब 15 अप्रैल तक जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन ले सकेंगे.

Google Duo भी फ्री कालिंग एप्प लाएगा भारत मेंबड़ी खबर : जियो ने प्राइम मेंबरशिप की समय सीमा 15 अप्रैल तक बढ़ाईरिलायंस के प्रमुख मुकेश अंबानी ने बताया कि अब तक करीब 7.20 करोड़ ग्राहकों ने जियो प्राइम सब्सक्रिप्शन लिया है. अंबानी ने गर्मी के लिए नए चौंकाने वाले ऑफर की भी घोषणा की .इसमें सभी Jio Prime यूजर्स जुलाई तक मुफ्त सेवा का लाभ ले सकेंगे.

उल्लेखनीय है कि 21 फरवरी को Jio के 10 करोड़ ग्राहक होने की घोषणा के साथ Jio प्राइम मेंबरशिप प्लान पेश किया था. इसमें Jio के वेलकम ऑफर और न्यू ईयर ऑफर को एक साल यानी 31 मार्च 2018 तक बढ़ाने के लिए 99 रुपए में प्राइम मेंबरशिप ऑफर की गई थी. जिसे अब बढाकर 15 अप्रैल कर दिया गया है.

शाओमी रेडमी नोट 4 आज हो सकता है आपका, जानें कैसे

बता दें कि Jio समर सरप्राइज एक्सक्लूसिवली ऑफर प्राइम ग्राहकों के लिए है. ऐसे प्राइम ग्राहक जो 15 अप्रैल से पहले 303 रुपए या उससे ज्यादा राशि का पहला रिचार्ज करा लेंगे उन्हें पहले तीन महीने के लिए कॉम्प्लिमेंट्री सेवाएं मिलेंगी. मुकेश अंबानी ने कहा कि 15 अप्रैल तक अतिरिक्त समय देने से मुफ्त से से सशुल्क सेवा पर जाने वाले उपयोगकर्ताओं को कोई परेशानी नहीं होगी.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com