Breaking: कंगना रनौत ने हिंदुत्व पर दिया सबसे बड़ा बयान, सोशल मीडिया ने किया जम कर समर्थन

कंगना हाल के दिनों में काफी सुर्ख़ियों में रहीं, पहले तो हृतिक रोशन से हुए उनके विवाद की वजह से और दूसरा तीसरी बार नेशनल अवार्ड जीतने पर. मीडिया ने सबसे ज्यादा हृतिक रोशन के साथ हुए उनके विवाद को उछाला और TRP की अंधी दौड़ में कंगना और हृतिक दोनों की सामाजिक छवी को ख़राब किया. हाल ही में कंगना के कई इंटरव्यू सामने आये जिसमे उन्होंने अपना पक्ष रखा और इस प्रकरण पर रौशनी भी डाली. एक ताज़ा इंटरव्यू में कंगना ने हिंदुत्व पर भी बड़ा बयान दे दिया जिसके बाद हिंदूवादी संगठन और सोशल मीडिया उनके समर्थन में उतर आयें है. कंगना के हिंदुत्व पर इस बयान के बाद लोगों ने उन्हें योगी आदित्यनाथ से भी बड़ी हिंदूवादी घोषित कर दिया है. इस बयान पर बॉलीवुड की खान तिकड़ी को भी मिर्ची लग सकती है. 

कंगना राणावत

कंगना राणावत ने अपने आप को बरखा दत्त के सामने एक लाइव tv पर एक गौरवशाली हिन्दू घोषित किया वो भी एक ऐसे समय में जब की अधिकांश बॉलीवुड कलाकार हमेशा देशद्रोही बयान देकर पाकिस्तान के तलुए चाटने में लगे  हुए हैं ताकि एक विशेष अल्पसंख्यक  वर्ग का तुष्टिकरण कर सकें l ऐसे में कंगना का ये बयान सभी देशप्रेमियों और हिंदुवादियों के लिए एक आशा  की किरण है l 

कंगना ने एक ताज़ा इंटरव्यू में हिन्दू धर्म से अपने प्यार को खुल कर मीडिया के सामने क़ुबूल किया. उन्होंने कहा की वो एक स्वाभिमानी(proud) हिन्दू हैं और उन्हें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता की दुनिया उनके धर्म और पूजा पद्धति के बारे में क्या सोचती है. आगे उन्होंने यह भी कहा की बचपन से ही अपने धर्म में बहुत आस्था रखती हैं और लोगों की सोच का उनपर कोई असर नहीं पड़ता, उनकी पूजा को कुछ लोग जादू टोने का नाम देते हैं और उनके नाम को भी हाल ही के दिनों में इस वजह से खूब उछाला गया. इसके आगे उन्होंने खान तिकड़ी पर भी बहुत चौकाने वाले खुलासे किये.

कंगना ने अपने इंटरव्यू में ये भी कहा की जब वो फिल्म इंडस्ट्री में नयी थी तब खान तिकड़ी में से कोई भी उनके साथ काम करने को तैयार नहीं था. कंगना ने कई हिट फ़िल्में दी पर शाहरुख़, आमिर और सलमान तीनों ने ही उनके साथ के कई प्रोजेक्ट्स ठुकरा दिए और अब जब कंगना देश की सबसे बड़ी अदाकारा के रूप में अपनी पहचान बना चुकी हैं, तीनों खान उनके साथ फिल्मे करने के लिए तैयार खड़े दिख रहे हैं. कंगना को इन तीनों की तरफ से कई फिल्मों के ऑफर आ चुके हैं पर कंगना इन सारे ऑफर्स को मना करती जा रही हैं. कंगना का कहना है की उन्हें खान तिकड़ी की नहीं बल्कि खान तिकड़ी को उनकी ज़रुरत है. आपको बताते चलें की कंगना 2 बार लगातार राष्ट्रीय पुरस्कार पा चुकी शबानी आज़मी से भी आगे निकल चुकी हैं क्यूंकि कंगना को नेशनल अवार्ड 3 बार मिल चुका है. बहरहाल कंगना का यह कहना की वो एक proud हिन्दू हैं और वो खान तिकड़ी के साथ काम नहीं करना चाहती और खुद के बनाये उसूलों से ही ज़िन्दगी चलाएंगी.

hi.hawkfeed.com से साभार….

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com