Bollywood के ये सितारे जो Kiss नहीं करने की शर्त पर करते हैं काम…

NEW DELHI: Bollywood Industry में Lip-Lock Kiss करना आम बात हो गई है। फिल्म की Publicity करने और Bold Scenes को दिखाने के लिए Directors Actors से सबकुछ करवाते हैं।

 img_20161205110804
 लेकिन इसी बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई ऐसे सितारें हैं जो फिल्मों में किस सीन देने पर आपत्ति जताते हुए फ़िल्म निर्माता के सामने यह शर्त रखते हैं किवो किसी भी फिल्म में किसिंग सीन नहीं करेंगे।
आइये जानते हैं उन सितारों के बारे में जो ऐसा करते हैं।
सलमान खान
लिप लॉक किसिंग सीन से परहेज करनेवाले अभिनेताओं में सलमान खान का नाम सबसे पहले आता है.। सलमान किसी भी फ़िल्म में काम करने से पहले शर्त रखते हैं कि वो किसी भी अभिनेत्री के साथ किसिंग सीन नहीं करेंगे। सलमान का मानना है कि उनकी फिल्में परिवार बड़े-बुजुर्ग और बच्चे भी देखते हैं इसलिए वो इस तरह के सीन्स करने से परहेज करते हैं।
इनको पहले आपने फिल्मों में हिरोइन के साथ किस करते देखा होगा। लेकिन अब अक्षय किसिंग सीन्स से तौबा करने लगे हैं। अक्षय किसिंग सीन्स को न करने की शर्त पर ही फिल्मों में काम करने के लिए हामी भरते हैं।
सोनाक्षी
सोनाक्षी सिन्हा भी फिल्मों में लिप किसिंग सीन्स से परहेज करती हैं। फिल्मों में किसिंग सीन्स नहीं करने की शर्त पर ही सोनाक्षी फिल्में साइन करती हैं।
 अजय देवगन स्वभाव से शर्मीले हैं और फिल्मों में अभिनेत्रियों के साथ लिप किसिंग सीन्स देने में असहज महसूस करते हैं। इसलिए फिल्मों में काम करने से पहले ही फ़िल्म निर्माता को किस सीन के लिए माना कर देते हैं। लेकिन उहोंने अपनी  फिल्म शिवाय में किसिंग सीन दिया है।
मीरा राजपूत से शादी करने के बाद से शाहिद कपूर ने भी अभिनेत्रियों के साथ फिल्मों में किसिंग सीन्स करने से तौबा कर लिया है। अब शाहिद भी फिल्मों में किसिंग सीन न देने की शर्त पर काम करने की बात कर रहे हैं।
 सनी लियोनी अपने बोल्ड सेक्स सीन्स और किसिंग सीन्स के लिए काफी मशहूर हैं। लेकिन खबर है कि अब सनी लियोनी ने भी फिल्मों में किसिंग सीन्स करने से इंकार कर दिया है। सनी अब फिल्मों में काम करने से पहले ही किसिंग सीन्स न करने की शर्त रखने लगी हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com