BJP नेता के फार्म हाउस से चल रहे देह व्यापार का आगरा पुलिस ने किया पर्दाफाश

आगरा पुलिस ने एक सेक्स ट्रैफिकिंग रैकेट का पर्दाफाश किया है. पुलिस का दावा है कि ये रैकेट ये बीजेपी नेता के फार्महाउस से चल रहा था. आरोपों में आया बीजेपी नेता पूर्व जिलाध्यक्ष रह चुका है.बीजेपी नेता ने इस मामले में अपनी किसी भी तरह की भागीदारी से इनकार किया है. इस बीच स्थानीय पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. बीजेपी नेता ने दावा किया कि उसने अपने फार्महाउस को लीज पर दिया, जिस व्यक्ति को फार्महाउस लीज पर दिया गया था, उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.

बीजेपी नेता के फार्महाउस से देह व्यापार

आगरा के एसएसपी बबलू कुमार ने इंडिया टुडे को कहा कि शहर में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए सिटी पुलिस ने ऑपरेशन चलाया है, इसी सिलसिले में इस फार्महाउस पर छापा मारा गया था. एसएसपी ने कहा कि लड़कियों को पहले इस फार्महाउस में लाया जाता था, फिर उन्हें शहर के अलग अलग होटलों में भेजा जाता था.

कई हाई प्रोफाइल लोग शामिल

पुलिस ने इस मामले में कई हाई प्रोफाइल लोगों की भागीदारी का शक जताया है, पुलिस इनकी भूमिका की जांच कर रही है. इस मामले में पुलिस कुल 9 लोगों से पूछताछ कर रही है जिनमें 3 महिलाएं शामिल हैं. पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है.

आरोपों से बीजेपी नेता का इनकार

इस मामले में जिस बीजेपी नेता का नाम आया है उसने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा कि पुलिस उसे इस मामले में जान बूझकर फंसा रही है. इस शख्स ने कहा कि उसने अपने फार्महाउस को सचिन, विष्णु और विशाल गोयल नाम के शख्स को लीज पर दिया था. इस मामले में उसने स्पष्ट जांच की मांग की है.

वहीं एएसपी बबलू कुमार ने कहा कि प्रथम दृष्टया बीजेपी नेता को पता था कि उसके फार्महाउस में क्या हो रहा है?

बीजेपी नेता को मिलता था कमीशन?

पुलिस ने इस मामले में सचिन, बिष्णु विशाल के अलावा विजय और रणवीर नाम के शख्स को गिरफ्तार किया है. आरोप है कि बीजेपी नेता को बुकिंग अमाउंट में एक निश्चित रकम कमीशन के तौर पर दी जा रही थी.

आगरा के एसपी (सिटी) बोत्रे रोहन ने कहा कि शहर के कुछ नामी गिरामी फाइव स्टार होटल देह व्यापार को बढ़ावा दे रहे हैं. इस मामले में पुलिस इन होटलों के रोल की भी जांच कर रही है.

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com