Bigg Boss 11: 'टिकट टु फिनाले' कैंसल अब क्या होगा लव और पुनीश का

Bigg Boss 11: ‘टिकट टु फिनाले’ कैंसल अब क्या होगा लव और पुनीश का

बिग बॉस 11 के लेटेस्ट एपिसोड में हमने देखा कि BBमाउंट टास्क में दरवाजे के बाहर सारे सदस्य बैठे दिखते हैं। घर के लोग बात करते हैं कि विकास गुप्ता अलग बैठ गए हैं। शिल्पा कहती हैं ‘यही तो इतना गेम है कि अपना मास्टरमांइंड चलाओ। ऐसा ही करके तो मुझे दो साल तक घर पर बैठाया। इनका सोचना था कि इतने बड़े शो को कैसे छोड़कर चली जाएगी, नाक रगड़कर वापस आएगी, लेकिन मैं गई नहीं।’ Bigg Boss 11: 'टिकट टु फिनाले' कैंसल अब क्या होगा लव और पुनीश का आकाश यह बात विकास को बता देते हैं। विकास कहते हैं कि शिल्पा ने पहले प्रियांक से कहा था कि वह यह सब एंटरटेनमेंट के लिए कर रही थीं। BBमाउंट टास्क शुरू हुआ। शिल्पा के पास लव, हिना के पास शिल्पा, पुनीश के पास हिना और लव के पास पुनीश का बैग था। हिना ने एक हाथ से अपनी पीठ में लगा शिल्पा का बैग बचाया और दूसरे हाथ से लव का बैग खाली किया। हिना और लव के बैग का बराबर वजन था, इसलिए दोनों का एक-एक बैग हट गया। 

हिना शिल्पा से कहती हैं कि मैंने तुम्हारा बचाया भी उनका निकाला भी। हिना और विकास, दोनों के तीन बैग हट चुके हैं। अगला टास्क शुरू होता है। शिल्पा के पास पुनीश का, लव के पास शिल्पा का और पुनीश के पास लव का था। पुनीश लव की पीठ में बंधा शिल्पा का बैग खाली करते हैं। शिल्पा के बैग का वजन सबसे कम होता है और इसलिए उनका भी आखिरी बैग निकाल दिया जाता है। बिग बॉस घोषणा करते हैं कि लव और पुनीश इस टास्क को जीत गए हैं। 

 पुनीश आकाश से कहते हैं कि शिल्पा ने किस तरह कोना पकड़ लिया है। शिल्पा रैंक पर जाकर सो जाती हैं। लव शिल्पा से कहते हैं टास्क से ठीक पहले विकास की हालत क्यों खराब हो जाती है। आकाश विकास से कहते हैं कि तुमने लव और पुनीश को विश भी नहीं किया। विकास कहते हैं कि उनकी तबीयत ठीक नहीं है। विकास अपना खाना खुद बनाते हैं। पुनीश और लव बात करते हैं कि जो खाना रखा है, वह विकास खा नहीं रहे और खुद बना रहे हैं। ‘एक रास्ता दो राही’ गाने के साथ सुबह की शुरुआत होती है। 

विकास और हिना बात करते हैं कि आने वाला टास्क क्या हो सकता है। हिना अगला टास्क पढ़ती है। यह टास्क प्राइज मनी को पाने के लिए है और इसका नाम है BB म्यूजियम। इस म्यूजियम में 25 लाख की चीजें रखी गई हैं। अगर टास्क के अंत तक सारी चीजें बची रहती हैं तो यह राशि प्राइज मनी में जुड़ जाएगी। पुनीश और लव को बारी-बारी से चोर की भूमिका निभानी है और कम से कम 13 लाख की राशि की चीजें छुपानी है। टूटे हुए सामान की गिनती न तो चोरी के सामान में होगी और न ही प्राइज मनी में। पुनीश कहते हैं कि अगर चीजें चोरी नहीं हो पाईं तो मैं सामान टूट दूंगा। न तो वह पैसा हमें मिलेगा न तुम्हें मिलेगा। आकाश हिना का मजाक उड़ाते हैं कहते हैं कि इतना अच्छा गाया और फिर भी शिल्पा जीत गई। शिल्पा कहती हैं कि ये मेटल का है, इसे सिर में मार दो बस सब हट जाएंगे। इस बात पर पुनीश और शिल्पा के बीच में बहस हो जाती है। पुनीश कहते हैं कि हम तो यह भी नहीं चाहते कि किसी को एक खरोंच भी लगे तो आप हमारी इमेज क्यों खराब कर रही हैं। 

गॉन्ग बजता है और पुनीश एक चीज चुराने की कोशिश करते हैं लेकिन हिना और विकास उन्हें रोक लेते हैं। पुनीश फिर से एक जग लेकर भागते हैं लेकिन गार्ड मिलकर उन्हें पकड़ लेते हैं। पुनीश फिर से 2 लाख की कीमत वाला सामान पकड़कर भागने की कोशिश करते हैं लेकिन पकड़ लिए जाते हैं। पुनीश एक फूल तोड़कर लाते हैं और शिल्पा के देते हुए इन्हें सॉरी कहते हैं। आकाश पुनीश से कहते हैं कि सॉरी क्यों बोला। पुनीश कहते हैं कि मैं उस पर बहुत चिल्लाया था लेकिन वह मेरे लिए बहुत कुछ करती है। फिर से गॉन्ग बजता है। पुनीश बार-बार चोरी करने की कोशिश करते हैं। पुनीश एक सामान पकड़ लेते हैं और कहते हैं सारे गार्ड को डांस करना पड़ेगा नहीं तो मैं तोड़ दूंगा। वह भागने लगते हैं और फिर पकड़ लिए जाते हैं। 

पुनीश शिल्पा से फिर से सॉरी कहते हैं। शिल्पा कहती हैं,’आज 14 हफ्ते के बाद तुम लोग कॉमनर बन गए हो। पुनीश कभी बिना मतलब के किसी के लिए कुछ करो तो उसका अपना ही अलग मजा है।’ आकाश कहते हैं कि ये सब नाटक है। शिल्पा कहती हैं कि लव ने भी हिना के साथ अच्छा नहीं किया। वह हमेशा उसका साथ देती थी। लव कहते हैं कि मेरा मामला अलग है शिल्पा, हिना बार-बार मेरी इज्जत उतार चुकी है। पुनीश कुछ भी चुराने में असफल रहते हैं और म्यूजियम की राशि प्राइज मनी में जुड़ जाती है। अगला मौक लव के चौर बनने का होता है और पुनीश गार्ड बन जाते हैं। 

लव एक सामान पकड़ लेते हैं और भागने की कोशिश करते हैं लेकिन उन्हें पकड़ लिया जाता है। लव और आकाश पुनीश से कहते हैं कि सॉरी कहने की क्या जरूरत थी। पुनीश कहते हैं, ‘शिल्पा ने मुझे बहुत सपॉर्ट किया। शिल्पा बहुत हर्ट हो गई थी और मेरे लिए शिल्पा की दोस्ती हर चीज से बड़ी है।’ इस टास्क में कोई चोरी नहीं हो पाती इसलिए प्राइज मनी अब 50 लाख हो गई। चूंकि लव और पुनीश चोरी नहीं कर पाते, इसलिए उनका टिकट टु फिनाले भी कैंसल हो जाता है। 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com