Bigg Boss 11: आम इंसान को मिलेगा 'ठेंगा', इधर करोड़ों की फीस लेंगे सेलेब्स

Bigg Boss 11: आम इंसान को मिलेगा ‘ठेंगा’, इधर करोड़ों की फीस लेंगे सेलेब्स

मुंबई: टीवी के सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ का 11वां सीजन जल्द ही शुरू होने वाला है. कुछ दिनों पहले हमने आपको बताया था कि इस शो में हिस्सा लेने वाले आम इंसान को कोई भी फीस नहीं दी जाएगी. एक ओर जहां आम इंसान को एक भी पैसा नहीं मिलेगा, वहीं सेलेब्स को शो का हिस्सा बनने के लिए करोड़ों की रकम दी जानें की खबरें सामने आ रही है. मीडिया में आई रिपोर्ट्स की मानें तो, ‘जमाई राजा’ फेम एक्ट्रेस निया शर्मा इस सीजन से जुड़ सकती हैं, इसके लिए उन्हें मोटी रकम ऑफर की गई हैं. Bigg Boss 11: आम इंसान को मिलेगा 'ठेंगा', इधर करोड़ों की फीस लेंगे सेलेब्स
इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार, निया को ‘बिग बॉस 11’ में आने के लिए इतने रुपयों की पेशकश की गई है, जिसके बारें में सुनते ही कोई भी शॉक्ड रह जाएगा. जी हां, उनको ‘बिग बॉस 11’ ने शो में एंट्री लेने के लिए 2 करोड़ रु. का ऑफर दिया है. हालांकि, अभी इस पर निया का कोई रिएक्शन नहीं आया है. निया ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ से लेकर ‘जमाई राजा’, कॉमेडी नाइट्स बचाओ ताजा’ जैसे टीवी शो में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवा चुकी हैं. निया ने विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘ट्विट्टेड’ में बोल्ड सीन देकर जबरदस्त सुर्खियों बटोरी. निया फिलहाल कलर्स के एक्शन रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी 8’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं.

अभी अभी: अमिताभ बच्चन को लेकर आई सबसे बुरी खबर…

आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ को पीछे छोड़ कर सेक्सिएस्ट वुमेन के खिताब पर कब्जा करने वाली निया शर्मा की हॉट और बोल्ड तस्वीरें सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती हैं.निया के अलावा ‘बिग बॉस 11’ में शामिल होने के लिए ढिंचैक पूजा, सना सईद, शिल्पा शिंदे, अभिषेक मलिक और अचिंत कौर जैसे कलाकारों के नामों की भी चर्चा हो रही है. 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com