Bigg Boss के घर आईं शिल्पा की मां, तो अर्शी ने कहा ‘वाहियात औरत’, कंटेस्टेंट्स ने जमकर लताड़ा

बीते दो दिन ‘बिग बॉस-11’ का माहौल खुशनुमा रहा। जो कंटेस्टेंट्स एक दूसरे को फूटी आंख नहीं भाते थे, वे भी एक दूसरे के परिवारवालों से इज्जत से पेश आते थे। सभी ने मिलकर ये फैसला कि वे कोई झगड़ा नहीं करेंगे। लेकिन ‘द अर्शी खान’ को लीक से हटकर चलने की आदत है, तो भला वो कैसे किसी की बातों में आ सकती थीं।

अर्शी खान ने ना तो घरवालों के फैसले की इज्जत रखी, ना घर आए मेहमान की। शो में जब शिल्पा शिंदे की मां आईं तो सभी घरवाले उनके पास चले गए लेकिन अर्शी सबसे दूर रसोई में जाकर बैठ गईं और शिल्पा को गालियां देने लगीं। उन्होंने शिल्पा को उनकी मां की मौजूदगी में ही ‘वाहियात औरत’ बोल डाला।

अर्शी खान की यह हरकत शो के फैन्स को नागवार गुजरी। लोगों का कहना है कि शिल्पा शिंदे की मां ने उन्हें ‘अर्शी जी’ कहकर पुकारा, लेकिन अर्शी ने उसका भी ख्याल नहीं रखा। शो की एक्स कंटेस्टेंट गौहर खान ने कहा कि वह अर्शी खान की फैन थीं, लेकिन उनकी इस हरकत ने दिल तोड़ दिया है।

Being entertaining is great but that doesn’t take away from badtameezi.. arshi khan u lost a fan in last nites episode… Shilpa’s mom was so graceful that she referred to u as arshiji n u called her daughter wahiyaat in front of her.. 😡

वहीं शो की एक्स कंटेस्टेंट किश्वर मर्चेंट ने अर्शी को ‘बीमार औरत’ कहा है-

वहीं टीवी एक्ट्रेस काम्या पंजाबी ने कहा कि अब उन्हें अर्शी खान को शो में देखने का मन नहीं कर रहा है।

गौरतलब है कि अर्शी खान ने आरोप लगाया था कि शिल्पा शिंदे ने उनके पिता की बेइज्जती की थी, वे जब घर में आईं तो शिंदे अजीब सी शक्लें बना रही थीं। हालांकि शिल्पा ने अर्शी के पिता के साथ कोई गलत व्यवहार नहीं किया, लेकिन अर्शी ने शिल्पा की मां की बेइज्जती जरूर कर दी, जो टीवी पर प्रसारित भी हुई। इस चीज को लेकर सलमान खान और अर्शी खान के बीच तीखी बहस भी शनिवार के एपिसोड में देखने को मिलेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com