Sunday , 29 May 2022

BIGG BOSS: घर में होगा घमासान जब आएंगे ये चार मेहमान

Loading...

bigg-boss_1479984199‘बिग बॉस’ के घर में हर रोज कुछ ना कुछ नया ट्विस्ट देखने को मिल रहा है और अब दर्शकों को दिल थामकर बैठने की जरूरत है क्योंकि अब घर में एक दो नहीं बल्कि चार वाइल्ट कार्ड एंट्री होने जा रही हैं। जो लोग वाइल्ड कार्ड के तौर पर बिग बॉस के घर में एंट्री लेने वाले हैं उनमें एक सदस्य ऐसा है जो इसी सीजन में घर से बेघर हुआ था।

तो चलिए आपको बताते हैं कि कौन-कौन बिग बॉस के घर में लेने वाला है एंट्री। कहा जा रहा है कि रूसी  एक्ट्रेस एलिना कजान घर में एंट्री लेंगी। बता दें कि एलिना कुछ बंगाली फिल्मों में काम कर चुकी हैं और वो सैफ अली खान की फिल्म ‘एजेंट विनोद’ में भी नजर आईं थीं। निश्चित ही एलिना के आने से घर के अंदर पनप रही लव स्टोरीज में जबरदस्त बदलाव देखने को मिलेगा।

एलिना के अलावा एक्टर साहिल आनंद भी बिग बॉस के घर में प्रवेश करेंगे। साहिल फिल्मों और टीवी दोनों में काम कर चुके हैं लेकिन उन्हें पहचान मिली करण जौहर की फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ से। इसके अलावा को ‘एमटीवी रोडीज’ में भी नजर आ चुके हैं।

जेसन शाह, जो फिल्म ‘फितूर’ में आदित्य रॉय कपूर और कैटरीना कैफ के साथ नजर आए थे, वो भी बिग बॉस के घर में वाइल्ड कार्ड एंट्री के रूप में जाने वाले हैं। जाहिर है उनके आने से सभी सदस्यों के आपसी रिलेशन में काफी बदलाव आएगा और हो सकता है तब दर्शकों को कुछ और मजेदार भी देखने को मिले।

शो की लगातार गिर रही टीआरपी को देखते हुए लगता है अब बिग बॉस की टीम ने अपनी कमर कस ली है तभी तो उन्होंने प्रियंका जग्गा को वापस लाने का फैसला किया है। जी हां, ये बिल्कुल सच है। प्रियंका, जो इस बार घर से बेघर होने वाली पहली सदस्य थीं, फिर से वापस आ रही हैं। कहा जा रहा है कि इस हफ्त इन चारों लोगों की शो में एंट्री हो जाएगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com