BGMI A5 Royale Pass : A5 रॉयल पास में मिलेंगे ये तगड़े रिवार्ड्स

BGMI गेमर्स को एक खुशखबरी मिली है। हाल ही में A5 Royale Pass को पेश कर दिया गया है। यह रॉयल पास पहले से मिल रहे A4 रॉयल पास को रिप्लेस करेगा। उम्मीद है कि अगले 8 हफ्तों के अंदर इसे सभी के लिए पेश किया जा सकता है। बीजीएमआई एलीट पास का प्राइस 720 UC फुल वर्जन के लिए और मंथली वर्जन के लिए 960 यूसी है।

बैटलग्राउंड्स मोबाइल इंडिया (BGMI) की लोकप्रियता अलग ही स्तर की है। इसमें क्राफ्टन के द्वारा गेमर्स के अनुभव को बेहतर करने के लिए अक्सर नए-नए अपडेट जोड़े जाते हैं। अब लंबे इंतजार के बाद क्राफ्टन ने A5 रॉयल पास को पेश किया है। यह पापुलर BR टाइटल में उपलब्ध है। यहां इसी के बारे में सारी जानकारी देने वाले हैं।

गेमिंग एक्सपीरियंस होगा बेहतर

BGMI में नए रॉयल पास पहले से ही मौजूद है। लेकिन ये अगले 8 हफ्तों में गेमर्स को मिलेंगे। इसमें विगत RP यानी रॉयल पास की तुलना में कई नई चीजें भी जोड़ी जाएंगी। इसमें नए कॉस्मैटिक आइटम मिलेंगे जो बैटल में दुश्मन को ढेर में करने में काम आएंगे। इस रॉयल पास का वे गेमर्स बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं जिन्होंने A4 रैंकिंग को पार कर लिया है।

BGMI A5 Royale Pass की कीमत कितनी है?

यह रॉयल पास हाल्फ (1-50 रैंक) और फुल वेरिएंट (51-100) रैंक में पेश किया गया है। इसके अलावा फुल वर्जन को यूसी में खरीदा जा सकता है।

एलीट पास

फुल वर्जन: 720 UC

मंथली वर्जन: 360 UC

एलीट पास प्लस

फुल वर्जन: 1920 UC

मंथली वर्जन: 960 UC

A5 रॉयल पास बेस्ट रिवार्ड्स

रैंक 1- फटल फॉक्स सेट और कवर

रैंक 10- Shinobi Armor PP-19 Bizon

रैंक 15- Dizzy Spin Emote (free RP reward)

रैंक 20- Kitsune Helmet

रैंक 25- Kitsune Omen Parachute skin

रैंक 30- Cyberfighter Mythic Emote और Fatal Fox Win 94

रैंक 40- Cyberfighter Set और Mask

रैंक 45- Cyborg Avenger Mask

रैंक 50- Faerie Luster Pan

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com