BGMI को टक्कर देने आ रहा Call of Duty

गेम 21 मार्च को रिलीज होना है। यह गेम iOS और Android दोनों ही प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध रहेगा। गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू हो चुके हैं। कंपनी ने बताया है कि इसे अब तक 50 मिलियन रजिस्ट्रेशन मिल चुके हैं। गेम के रिलीज से पहले इसका टीजर शेयर किया है जिसमें इसका गेमप्ले सामने आया है।

मोबाइल गेमिंग के शौकीन के लिए अच्छी खबर है। पॉपुलर गेम Call of Duty अपना मोबाइल वर्जन Call of Duty: Warzone Mobile अगले हफ्ते 21 मार्च को रिलीज होगा। इसके रिलीज से पहले Activision ने गेमप्ले को टीज करते हुए इसका ट्रेलर जारी किया है।

गेम के लिए शुरू हुए प्री-रजिस्ट्रेशन

Activision के अपकमिंग मोबाइल गेम Call of Duty: Warzone Mobile के लिए प्री रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं। गेमर्स iOS App Store या फिर Google Play Store पर विजिट करते हुए गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

प्री-रजिस्ट्रेशन करने पर यूजर्स को गेम उपलब्ध होने पर नोटिफिकेशन मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स गेम को ऑटोमैटिकली इंस्टॉल करने का भी ऑप्शन मिलेगा। कंपनी का दावा है कि गेम को पहले से 50 मिलियन यूजर्स प्री-रजिस्ट्रेशन करवा चुके हैं।

क्या होंगी खूबियां

अपकमिंग मोबाइल बैटल रोयाल गेम Warzone Mobile में यूजर्स को Verdansk और Rebirth आइसलैंड मैप का एक्सेस मिलेगा। यह गेम iOS और Android दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। इन मैप्स की खूबियों की बात करें तो Verdansk में प्लेयर्स की संख्या 120 तक हो सकती है।

Call of Duty: Warzone Mobile को लेकर बताया जा रहा है कि इस गेम को लेटेस्ट Modern Warfare गेम से मैप्स, विपेन, ऑपरेटर और दूसरे फीचर मिल रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर Rebirth में प्लेयर्स की संख्या 48 होगी। वॉरजोन मोबाइल में गेमर्स मल्टीप्लेयर मोड जैसे डोमिनेशन और किल कन्फर्म्ड भी इन्जॉय कर पाएंगे।

Call of Duty: Mobile को भी मिलते रहेंगे अपडेट

Activision ने कन्फर्म किया है कि Warzone Mobile के लॉन्च हो जाने के बाद भी Call of Duty: Mobile को बंद नहीं किया जाएगा। गेम के लिए 2024 और आगे भी नया कंटेंट रोलआउट करते रहेंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com