B’Day Spl: पहली फिल्म के लिए मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड, मोटापे के चलते फिल्में मिलना हुईं बंद

90 के दशक में कई ऐसे एक्टर हुए जिन्होंने अपना ड्रीम डेब्यू किया और जबरदस्त ख्याति पाई। लेकिन बाद में उनमें से जहां कुछ गुमनामी के अंधेरे में खो गए तो वहीं कुछ की जिंदगी इस कदर फटेहाल हो गई कि फिल्में मिलना तक बंद हो गईं। ऐसे ही एक हीरो रहे फरदीन खान। जी हां, वही फरदीन खान जिन्होंने 1998 में फिल्म ‘प्रेम अगन’ से सुपरहिट डेब्यू किया था।

राजकुमारी बन टीवी पर लौट रही है ‘हिटलर दीदी’, देखें उनका बोल्ड अंदाज

B'Day Spl: पहली फिल्म के लिए मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड, मोटापे के चलते फिल्में मिलना हुईं बंदआज फरदीन खान अपना 42वां जन्मदिन मना रहे हैं। एक वक्त पर सभी की पसंद रहा ये हीरो आज फिल्मी परदे से गायब है। 

पहली ही फिल्म के लिए फरदीन को फिल्मफेयर का बेस्ट डेब्यू अवॉर्ड दिया गया और उनकी एक्टिंग को भी काफी सराहा गया। इसके बाद तो जैसे फरदीन की निकल पड़ी और ‘जंगल’, ‘लव के लिए कुछ भी करेगा’, ‘ओम जय जगदीश’, ‘हे बेबी’ ‘जानशीं’ और ‘ऑल द बेस्ट’ जैसी हिट फिल्में दीं। 

फिल्म ‘नूर में ‘जर्नलिस्ट बनी सोनाक्षी को देखकर हंस पड़ेंगे आप

लेकिन आज फरदीन खान की हालत कुछ ऐसी हो गई है फिल्में मिलना तो दूर कोई भी उन्हें देखकर पहचान नहीं पाएगा। चाहें फिल्में हिट रही हों या फिर फ्लॉप, फरदीन खान ने जैसे-तैसे 2010 तक फिल्मों पर अपनी पकड़ बनाए रखी, लेकिन बाद में ड्रग्स रखने के आरोप में पकड़े जाने के बाद उनका करियर तो जैसे दांव पर ही लग गया। एक वक्त आया जब उन्हें फिल्में मिलनी बंद हो गईं और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री से किनारा कर लिया। 

चकाचौंध से दूर रहने के बाद फरदीन की हालत कुछ ही दिनों में काफी खराब हो गई। वो इस कदर मोटे हो गए कि बुढ़ापा साफ झलकने लगा। उनके इस मोटापे का सोशल मीडिया पर लोगों ने खूब मजाक भी उड़ाया। किसी ने उन्हें रसगुल्ला कहा तो किसी ने उनकी तुलना बप्पी लाहिरी से कर दी, लेकिन फरदीन खान ने उस मजाक को खुद पर हावी नहीं होने दिया।B'Day Spl: पहली फिल्म के लिए मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड, मोटापे के चलते फिल्में मिलना हुईं बंद

लंदन के फैशन शो में बिपाशा बसु हुईं इग्नोर!

कुछ वक्त पहले फरदीन को प्रीति जिंटा की बर्थडे पार्टी में देखा गया और उसमें भी वो काफी अलग अवतार में नजर आए। उनका वजन पहले से काफी बढ़ा हुआ था और सफेद बाल दाढ़ी से बाहर झांक रहे थे। इसे किस्मत की मार ही कहा जाएगा कि एक जाने-माने एक्टर का बेटा होने के बाद भी फरदीन खान का फिल्मी करियर सफलता की ऊंचाइयों को छूने के बजाय गर्त में चला गया। करियर के साथ साथ फरदीन खान की वो फिट बॉडी और खूबसूरत चेहरा भी गायब हो गया जिस पर कभी लाखों लड़कियां मरतीं थीं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com