ATS के सामने सीमा ने किया चौकाने वाला खुलासा जिसे सुनते ही आपके होश उड़ जायेंगे ।

दिल्ली : पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर ने पूछताछ में कई चौंकावे वाले खुलासे किए हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सचिन मीणा पहला भारतीय युवक नहीं है, जिससे सीमा ने पबजी के जरिए मुलाकात की थी। इससे पहले भी वह हिंदुस्तान के कुछ युवकों के संपर्क में थी। जिनके संपर्क में सीमा थी, वो अधिकतर दिल्ली एनसीआर के थे। 

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर और उसके प्रेमी सचिन मीणा से यूपी एटीएस की टीम लगातार पूछताछ कर रही है। सोमवार को भी सीमा, सचिन और सचिन के पिता से यूपी एटीएस की टीम ने करीब नौ घंटे तक पूछताछ की थी। देर रात यूपी एटीएस की टीम सीमा हैदर और सचिन के पिता को घर छोड़ गई। 

हालांकि सचिन मीणा को सोमवार से ही एटीएस ने हिरासत में ले रखा है और पूछताछ कर रही है। टीम छह साल से कम आयु की दो बच्चियों को भी मां के साथ ले गई है। रात में महिला को हिरासत में नहीं रखने के नियम की वजह से यूपी एटीएस की टीम सीमा को वापस घर लेकर लौटी थी। 

पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर ने पूछताछ में कई चौंकावे वाले खुलासे किए हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सचिन मीणा पहला भारतीय युवक नहीं है, जिससे सीमा ने पबजी के जरिए मुलाकात की थी। इससे पहले भी वह हिंदुस्तान के कुछ युवकों के संपर्क में थी। जिनके संपर्क में सीमा थी, वो अधिकतर दिल्ली एनसीआर के थे। 

सीमा हैदर एटीएस के हर सवाल का जवाब सचिन से प्यार को जोड़कर दे रही है, लेकिन बरामद आधार कार्ड, चैट डिलीट और पाकिस्तान का मोबाइल तोड़ने आदि के सवाल में वह उलझ रही है। अधिकारी सीमा के जवाब से संतुष्ट नहीं है। सवालों के संबंध में गहनता से पूछताछ चल रही है।

इससे पहले, सीमा हैदर को सचिन मीणा के घर से आज भी पीछे के रास्ते से ले जाया गया था। सीमा हैदर को ले जाने के बाद सचिन की गली में लोगों और मीडिया कर्मी की भीड़ जमा हुई थी, लेकिन धीरे-धीरे लोग कम हो गए। अब रबूपुरा कस्बे के लोग टीवी और सोशल मीडिया के जरिए अपडेट जुटाने में जुटे हैं। एटीएस की पूछताछ के दौरान इस संबंध में खुलकर बात करने से थोड़ा परहेज कर रहे हैं।

पबजी पार्टनर सचिन के प्यार में नेपाल के रास्ते पाकिस्तान से रबूपुरा आई सीमा हैदर पर जासूसी का शक जाहिर किया जा रहा है। एटीएस भी इसी आशंका से सीमा हैदर, सचिन और उसके पिता नेत्रपाल से पूछताछ कर रही है। 

गोरक्षा हिंदू दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने की घोषणा ,सीमा हैदर को पाकिस्तान नहीं भेजा तो करेंगे आंदोलन
गोरक्षा हिंदू दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष वेद नागर का कहना है कि सीमा हैदर की गतिविधियां बता रहीं हैं कि वह जासूसी करने देश में आई है। इतनी अच्छी हिंदी, अंग्रेजी पांचवीं पास महिला नहीं बोल सकती। उसके भाई पाकिस्तान आर्मी में है। उसका देश में रहना खतरे से खाली नहीं है। उन्होंने कहा कि बुधवार तक सीमा को पाकिस्तान नहीं भेजा गया तो वह बृहस्पतिवार से आंदोलन करेंगे।

सीमा हैदर को नागरिकता नहीं देने की मांग
हिंदू युवा वाहिनी के पूर्व जिलाध्यक्ष चैनपाल प्रधान ने सोमवार को देश के गृहमंत्री अमित शाह व प्रदेश मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी से पाकिस्तान से आई सीमा हैदर को भारत की नागरिकता नहीं देने की मांग की है। उनका कहना है कि पाकिस्तान ने सीमा हैदर को एक सोची समझी साजिश के तहत भारत में भेजा है। यदि सरकार की ओर से इस मामले को गंभीरता से नहीं लिया जाता है तो हिंदु युवा वाहिनी के पदाधिकारी सड़क पर उतर कर आंदोलन करने के लिए विवश होंगे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com