इस ATM में 100 का अमाउंट डालने पर निकले 1000 और 500 के नोट, मची भयंकर लूट...

इस ATM में 100 का अमाउंट डालने पर निकले 1000 और 500 के नोट, मची भयंकर लूट…

Jaipur : राजस्थान के Bharatpur में एक एटीएम से पैसे निकालने वाले ग्राहकों की उस वक्त चांदी हो गई जब उसमें से 100 की जगह 500 रुपए के नोट निकलने लगे। ये खबर जैसे ही फैली आस पास के लोग अपने-अपने डेबिट कार्ड को लेकर ATM पहुंच गए। पांच गुनी रकम पाकर ग्राहक फूले नहीं समा रहे थे।इस ATM में 100 का अमाउंट डालने पर निकले 1000 और 500 के नोट, मची भयंकर लूट...

 

फ्लोर टेस्ट के दौरान हंगामा, तेजस्वी बोले- हिम्मत थी तो मुझे बर्खास्त करते

ATM के बाहर तब तक लंबी लाइन लगी रही जब तक उसमें कैश खत्म नहीं हो गया. चंद घंटों में ही लगभग 250 लोगों ने करीब 2 लाख रुपए निकाल लिए। जब बैंक वालों को इस मामले के बारे में पता चला तब तक लोग पैसे लेकर अपने घर जा चुके थे। अब बैंक कर्मचारी उनके ग्राहकों के घर का पता निकालकर घर-घर जाकर उनसे पैसे लौटाने की गुजारिश कर रहे हैं। फिलहाल इस घटना से एटीएम में पैसा डालने वाली संस्था के कर्मचारियों की मुश्किलें बढ़ गई हैं।

 

यह मामला 24 जुलाई का है और पिछले दो दिनों से बैंक कर्मचारी ग्राहकों के घर जाकर उनसे पैसे मांगते फिर रहे हैं. कई ग्राहकों ने पैसा देने से साफ मना कर दिया है। 

अलग-अलग बैंकों के ग्राहक होने की वजह से एक्सिस बैंक को उनकी डिटेल निकालने में काफी मुश्किल हो रही है। इसमें सीसीटीवी फुटेज के जरिए भी लोगों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है। एक्सिस बैंक की डीग शाखा के प्रबंधक विपुल खंडेलवाल का कहना है कि एटीएम में गलती से 100 रुपए वाली सेल्फ में 500 रुपए के नोट डाल दिए गए जिस वजह से ये घटना हुई है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com