Asus ZenFone 7 भारत में 26 अगस्त को होगा लॉन्च, जानिए इसके दमदार फीचर्स

स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी Asus भारत में अपना अगला स्मार्टफोन Asus ZenFone 7 लॉन्च करने जा रही है. Asus की ये नई स्मार्टफोन सीरीज़ 26 अगस्त को भारत में लॉन्च होगी. इसके लिए Asus ने यूट्यूब पर एक लाइव स्ट्रीम वीडियो जारी किया है. लाइव स्ट्रीम वीडियो में डिवाइस के बारे में कुछ जानकारी का पता चलता है. यह स्मार्टफोन 26 अगस्त को अपने घरेलू बाजार, ताइवान में स्थानीय समयानुसार दोपहर 2 बजे (भारतीय समय सुबह 11:30 बजे) लॉन्च होगा. कंपनी ने 2019 में Asus ZenFone 6 को लॉन्च किया था.

Asus ने स्मार्टफोन के साथ सीरीज शब्द का इस्तेमाल कर रहा है इसका मतलब है कि कंपनी Zenfone 7 के दूसरे स्मार्टफोन भी लॉन्च करेगी. Asus ZenFone 7 फोन होम मार्केट के अलावा भारत में लॉन्च होगा या नहीं इसकी अभी कोई जानकारी नहीं है. पिछली बार की तरह, इसे भारत में एक अलग नाम के साथ भी लॉन्च किया जा सकता है.

यह अनुमान लगाना सुरक्षित है कि फ्लैगशिप स्मार्टफोन श्रृंखला क्वालकॉम के टॉप-एंड स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर के साथ आ सकती है. कंपनी स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 865 प्लस चिप का इस्तेमाल भी कर सकती है. क्वालकॉम ने पहले ही पुष्टि कर दी है कि Asus ZenFone 7 को Qualcomm Snapdragon 865 SoC द्वारा ऑपरेट किया जाएगा. इसके अलावा Asus ZenFone 7 Pro मॉडल को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865+ CC द्वारा ऑपरेट किया जाएगा. फोन में 16GB रैम हो सकती है.

Asus ZenFone 7 को NCC सर्टिफिकेशन पर भी देखा गया था इसमें 6.7-इंच का डिस्प्ले दिया गया होगा. डिवाइस में 512GB तक ऑनबोर्ड स्टोरेज दिए जाने की उम्मीद है. फोन में 4,115mAh की बैटरी दी होगी जो 30W फास्ट चार्जिंग को सप्रोत करती है. फोन में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 6, ब्लूटूथ वी 5 और एनएफसी शामिल होने की उम्मीद है.

असूस ने पिछले साल अपने 6Z मॉडल के साथ कई बड़े बदलाव किए थे. फोन एक दिलचस्प फ्लिप कैमरा मॉड्यूल के साथ आया था जिसके फ्रंट में एक नॉच-लेस डिस्प्ले था. इसके कैमरा मॉड्यूल में एक 48-मेगापिक्सेल सोनी IMX586 सेंसर और एक 13-मेगापिक्सेल 125-डिग्री वाइड-एंगल सेंसर था. Asus 6z में गोरिल्ला ग्लास 6 प्रोटेक्शन के साथ 6.4-इंच फुल एचडी + नैनोएडज डिसप्ले था. यह क्वालकॉम के स्नैपड्रैगन 855 चिपसेट पर 8GB रैम और 256GB ऑनबोर्ड स्टोरेज के साथ आता है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com