अखिलेश का मेगा प्लान मध्य प्रदेश में , बीजेपी के लिए चुनौती

मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव के चलते NDA और INDIA दोनों ने ही ज़ोरो शोरो से डंटे है। आपको बता दें अखिलेश यादव कल से मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। सपा मध्य प्रदेश और राजस्थान में इंडिया गठबंधन के तहत सीटें माँग रही है। इसी के चलते अखिलेश यादव 27 व 28 सितम्बर को मध्य प्रदेश के चुनावी दौरे पर रहेंगे। अखिलेश यादव और रीवा के सिरमौर विधानसभा क्षेत्र में जनसभा करेंगे। खजुराहो में भी कार्यकर्ता सम्मेलन की तैयारी की जा रही है। सपा का उद्देश्य विधानसभा चुनाव की घोषणा से पहले अपनी स्थिति को मज़बूत करना है और साथ ही इंडिया गठबंधन के तहत सीट लेने का दबाव भी बनाया जाएगा।

वहीँ बात करे बीजेपी की तो पार्टी ने 39 उम्मीदवारों की दूसरी लिस्ट जारी की है. केंद्रीय मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर को भी विधानसभा चुनाव का टिकट दिया गया है. वह दिमनी सीट से चुनाव चुनाव लड़ेंगे. इन 39 उम्मीदवारों में कई सांसद भी शामिल हैं. वहीं, तीन केंद्रीय मंत्रियों को भी चुनावी मैदान में उतारा गया है.
भाजपा को रोकने के लिए I.N.D.I.A. गठबंधन एकजुट होकर चुनावी मैदान में उतरने का दावा कर रही है। आपको बता दें पिछले दिनों अखिलेश का एक बयान इस समय खासी चर्चा में है। उन्होंने कहा है कि यूपी में हम सहयोगी दलों को सीटें देंगे। वहीं, अन्य राज्यों में सहयोगी दलों से सीटें लेंगे। माना जा रहा है कि अखिलेश यादव मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ के चुनावी मैदान में वे अपने उम्मीदवार उतारेंगे। आने वाले समय में राजनीती में उछाल कूद काफी दिलचस्प होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com