Airtel ने उतारा 289 रुपये का प्लान, Jio और Idea के इन प्लान्स से है मुकाबला

Airtel ने भारतीय बाजार में 289 रुपये का प्लान जारी किया है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग की भी सुविधा मिलती है। इसके अलावा आपको रोज 100 SMS करने को मिलते हैं। इसके साथ आपको इस प्लान में कुल 1GB 2G/ 3G/ 4G डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इस प्लान की वेलिडिटी 48 दिनों की है। इस प्लान को भारत के किसी भी कोने में इस्तेमाल किया जा सकता है।

इनसे है मुकाबला

Airtel के 299 रुपये प्लान में आपको रोज 1.4GB 3G/ 4G डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग की भी सुविधा मिलती है। इसके अलावा आपको रोज 100 SMS करने को मिलते हैं। इस प्लान की वेलिडिटी 42 दिनों की है। हालांकि यह प्लान देश के कुछ सर्किल्स में एक्टिव है।

Idea Cellular

Airtel के 289 प्लान को Idea के 295 रुपये प्लान से कड़ी टक्कर मिल रही है। Idea के 295 रुपये प्लान में कुल 5GB डाटा इस्तेमाल करने को मिलता है। इस प्लान की वेलिडिटी 42 दिनों की है। इस प्लान में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ फ्री रोमिंग की भी सुविधा मिलती है। हालांकि आप एक दिन में 250 मिनट ही फ्री कॉलिंग कर सकते हैं। जबकि, सप्ताह में आपको कुल 1000 फ्री मिनट कॉलिंग मिलती है। सीमा पार करने पर आपको हर मिनट का शुल्क देना पड़ता है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com