Acer ने भारत में लॉन्च किया बजट-फ्रेंडली ALG गेमिंग लैपटॉप

एसर ने बजट के हिसाब से अपने भारतीय कस्टमर्स के लिए Acer ALG गेमिंग लैपटॉप को पेश किया है। यह एक नया मिड-रेंज गेमिंग लैपटॉप है जिसे बिना ज्यादा पैसे खर्च किए बेहतरीन परफॉरमेंस देने के लिए डिजाइन किया गया है। Acer ALG कीमत और परफॉर्मेंस के बीच संतुलन बनाता है। इस कारण ये विश्वसनीय और किफायती गेमिंग लैपटॉप चाहने वाले गेमर्स के लिए सही विकल्प है।

एसर ने ALG गेमिंग लैपटॉप को भारत में लॉन्च कर दिया है, जो एक नया मिड-रेंज गेमिंग लैपटॉप है। ये लैपटॉप किफायती होने के साथ-साथ बेहतरीन परफॉर्मेंस देने के लिए डिजाइन किया गया है।

ALG 12वीं पीढ़ी के इंटेल कोर i5-12450H प्रोसेसर के साथ आता है, जो लोकप्रिय गेम को संभालने के लिए एक मजबूत आधार देता है। आप लैपटॉप को सुचारू मल्टीटास्किंग और डिमांडिंग टाइटल के लिए 16GB तक DDR4 RAM के साथ कॉन्फिगर कर सकते हैं। आइये इसके बारे में जानते हैं।

उपलब्धता और कीमत

  • Acer ALG गेमिंग लैपटॉप की भारत में कीमत 56,990 रुपये से शुरू होती है। इसे सिंगल स्टील ग्रे कलरवे में उपलब्ध कराया गया है।
  • आप इसे Acer के ई-स्टोर, Amazon, Acer एक्सक्लूसिव स्टोर्स और देश भर के अन्य खुदरा विक्रेताओं के माध्यम से खरीद सकते हैं।

इमर्सिव डिस्प्ले और स्टोरेज

  • इस डिवाइस में 15.6 इंच के डिस्प्ले में फुल एचडी (1920 x 1080) रिजॉल्यूशन है, जो आपके गेमिंग सेशन के लिए शार्प विज़ुअल देता है।
  • इसके अलावा इसमें 144Hz रिफ्रेश रेट है , जो स्क्रीन टियरिंग को कम करता है और खासकर तेज गति वाले गेम में एक सहज गेमिंग अनुभव देता है।
  • स्टोरेज विकल्प की बात करें तो इसमें 512GB तक के फॉस्ट NVMe PCIe 4.0 SSD स्टोरेज है, जो गेम में फास्ट बूट टाइम और तेज़ लोडिंग सुनिश्चित करते हैं।

कनेक्टिविटी और बैटरी

  • ALG आपको कनेक्ट बनाए रखने के लिए कई तरह के कनेक्टिविटी विकल्प दिए गए हैं। इसका वाई-फाई 6 ऑनलाइन गेमिंग के लिए हाई-स्पीड वायरलेस नेटवर्किंग देता है, जबकि ब्लूटूथ 5.1 आपको हेडसेट और कंट्रोलर जैसे वायरलेस पेरिफेरल्स को कनेक्ट करने की अनुमति देता है।
  • वहीं लैपटॉप के साथ अलग-अलग डिवाइस और पेरिफेरल्स को जोड़ने के लिए USB-A और USB-C पोर्ट दिए गए है।
  • बैटरी की बात करें तो इसमें 54Wh की बैटरी है, जो ऑन-द-गो गेमिंग के लिए अच्छी बैटरी लाइफ देती है।

कुल मिलाकर, Acer ALG, पीसी गेमिंग लैपटॉप है, जो सक्षम और किफायती लैपटॉप की तलाश करने वाले लोगों के लिए एक अच्छा विकल्प है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com