‘दूल्हा-दुल्हन’ की गाड़ी में छुप-छुप कर हो रहा था ये गलत काम, पलटी तो हुआ खुलासा

शादी में दूल्हा-दुल्हन को ले जाने वाली गाड़ी की तरह यह कार सजी हुई थी। इसी दौरान कार का अचानक बैलेंस बिगड़ा और वो पलट गई। संभालने के लिए भागकर पहुंचे लोगों ने जो देखा, उसे कोई सोच भी नहीं सकता था।
दरअसल राजस्थान के अलवर में गौ तस्करी थमने का नाम नहीं ले रही है। गौ तस्कर अलग-अलग तरीकों से गौ तस्करी करने में लगे हुए हैं। इसी कड़ी में गौ तस्करों ने तस्करी के लिए नया तरीका निकाल लिया है। इसमें आज हुए खुलासे में सामने आया कि एक स्कार्पियो गाड़ी में गायों को भरकर ले जाया जा रहा था। वह गाड़ी पूरी तरह से इस तरह सजाई हुई थी कि जैसे शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन को ले जाने के लिए गाड़ी सजाई जाती है। ताकि किसी को तस्करी का शक नहीं हो।

इस सजी हुई गाड़ी को बाहर से देखने पर यही लग रहा था कि कोई शादी के बाद दूल्हा-दुल्हन जा रहे हैं, लेकिन अंदर से उस गाड़ी के हालात अलग तरह के बनाए हुए थे। उसमें एक ड्राइवर सीट के अलावा सीट नहीं थी और चार गायों को इस स्कार्पियो कार में भरा गया था।

तस्कर हो गए फरार

टोल से कुछ दूरी पर गाड़ी असंतुलित होकर पलट गई, जिससे गाड़ी पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। गाड़ी में मौजूद तस्कर वहां से फरार हो गए।

वहीं हादसे में गाड़ी में मौजूद 3 गायों की मौत हो गई और एक गाय को गंभीर हालत में गौशाला भिजवाया। पुलिस को सूचना मिलने पर वह मौके पर पहुंची और गाड़ी को जब्त कर थाने ले आई। गाड़ी के मालिक के आधार पर अब पुलिस जांच कर रही है और गौ तस्करों की तलाश जारी है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com