CM पिनरई विजयन का BJP पर पलटवार कहा...
CM पिनरई विजयन का BJP पर पलटवार कहा...

CM पिनरई विजयन का BJP पर पलटवार कहा…

 केरल में बीजेपी की जन रक्षा यात्रा के बाद सूबे में बड़ा सियासी संग्राम खड़ा हो गया है। भगवा ब्रिगेड के हमलों के बाद राज्य के सीएम पिनरई विजयन ने बीजेपी-आरएसएस पर जमकर पलटवार किया है। मुख्यमंत्री विजयन ने बीजेपी-आरएसएस को साफ तौर पर कहा है कि उन्हें कोई नहीं डरा सकता। साथ ही उन्होंने हत्याओं के लिए भी आरएसएस पर ही आरोप लगा दिया है। विजयन ने आरोप लगाया है, ‘हत्या और हमले करने वालों से RSS के वरिष्ठ लोगों के सीधे लिंक हैं’।

CM पिनरई विजयन का BJP पर पलटवार कहा...

इतना ही नहीं केरल के मुख्यमंत्री ने बीजेपी पर शांति भंग करने का आरोप भी लगाया। विजयन ने कहा कि बीजेपी केंद्र सरकार की ताकत की मदद से सेक्यूलरिज्म को बर्बाद करने में जुटी हुई है। इतना ही नहीं मुख्यमंत्री विजयन ने गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को लेकर भी बीजेपी पर वार किया। विजयन ने कहा, ‘गोडसे को भगवान बोलने वालों से हमें शांति की सीख लेने की जरूरत नहीं है’।

इसे भी देखें:- हनीप्रीत नहीं दे रही हैं कोई भी जवाब, नार्को टेस्ट की मदद से हरियाणा पुलिस निकालेगी सारी सच्चाई

 बता दें कि केरल में बीजेपी-आरएसएस से जुड़े लोगों की हत्याओं को आधार बनाते हुए बीजेपी ने 3 अक्टूबर से ‘जन रक्षा यात्रा’ की शुरुआत की है। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने यात्रा का आगाज करते हुए केरल पर राजनीतिक हत्याओं का आरोप लगाया था। बुधवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने भी केरल सरकार पर बीजेपी-आरएसएस कार्यकर्ताओं को निशाना बनाने का आरोप लगाया था। ये यात्रा 17 अक्टूबर तक चलेगी। जिसमें केंद्र सरकार के मंत्री भी हिस्सा लेंगे। बीजेपी ने इस यात्रा को देशव्यापी रूप दिया है। बुधवार को कई राज्यों में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने केरल की घटनाओं पर विरोध किया।

 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com