जब FBI ने कहा- कि लास वेगास हमले का आतंकवाद से कोई संबंध ही नहीं, जबकी…!

लास वेगास: अमेरिका के लास वेगास में गोलीबारी की  भयावह घटना से अंतरराष्ट्रीय आतंकी समूहों का किसी तरह का संबंध अब तक नहीं पाया गया है. हमले में कम से कम 58 लोग मारे गए और 500 से अधिक घायल हो गए. इस्लामिक स्टेट की दुष्प्रचार एजेंसी ने इस हमले की जिम्मेदारी ली है, जबकि पुलिस ने कहा कि स्टीफन पेडॉक नामक व्यक्ति ने इस हमले को अंजाम दिया. पुलिस ने कहा कि बंदूकधारी की पहचान 64 वर्षीय स्टीफन पैडॉक के तौर पर हुई है. वह नेवाडा का निवासी है. वह मृत मिला.जब FBI ने कहा- कि लास वेगास हमले का आतंकवाद से कोई संबंध ही नहीं, जबकी...!
इससे पहले मैंडले बे की 32वीं मंजिल से गोलीबारी की रिपोर्टों पर स्वाट की एक टीम ने कार्रवाई की. यह होटल कसिनो संगीत समारोह स्थल के बगल में था. एफबीआई के लास वेगास कार्यालय के प्रभारी एजेंट आरोन राउस ने कहा, ‘‘जैसे ही यह घटना सामने आई तो हम इस नतीजे पर पहुंचे कि इस घटना का अंतरराष्ट्रीय आतंकी समूह से कोई संबंध नहीं है.’’ 

ये भी पढ़े: एक बार फिर पाकिस्तान के नवाज शरीफ बने पीएमएल-एन पार्टी के प्रमुख निर्वाचित

बता दें कि अमेरिका के लास वेगास शहर में बीते रविवार रात एक संगीत समारोह में हुई गोलीबारी में 58 लोगों की मौत हो गई और 500 से अधिक लोग घायल हुए हैं. घायलों में से कईयों की हालत गंभीर बताई गई है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com