सलमान के घर तांक-झांक कर रहे हैं पड़ोसी, उठाया गया ये बड़ा कदम

बिग बॉस सीज़न 11 – बॉलीवुड के दबंग खान सलमान से पंगा लेने से बड़े-बड़े स्‍टार्स तक तौबा करते हैं। इनसे पंगा लेने की गलती एक बार विवेक ओबेरॉय कर चुके हैं और उसकी सज़ा उन्‍हें आज तक मिल रही है।सलमान के घर तांक-झांक कर रहे हैं पड़ोसी, उठाया गया ये बड़ा कदम

खबरों की मानें तो ऐश्‍वर्या को लेकर विवेक ने पूरी मीडिया के सामने सलमान खान पर कई आरोप लगाए थे जिसके बाद सलमान ने अपनी स्‍टार पॉवर से उनका पूरा करियर ही तबाह कर दिया था। इस वजह से आम लोग तो क्‍या बड़े-बड़े बॉलीवुड स्‍टार्स तक सलमान से कड़वाहट भरे रिश्‍ते नहीं रखते हैं। लेकिन अब कुछ ऐसा हुआ है जिससे सलमान का खौफ कुछ कम होता नज़र आ रहा है।

ये भी पढ़े: देखिये, मशहूर सेलिब्रिटी शिबानी दांडेकर ने शेयर की अपनी एकदम नई हॉट तस्वीरें

तो चलिए इस खबर से पर्दा उठा ही देते हैं।

खबर है कि सलमान खान के घर में उनके पड़ोसी तांक-झांक कर रहे थे लेकिन ये तांका-झांक उनके अपने घर में नहीं बल्कि बिग बॉस के घर में हो रही है। टीवी के सबसे मशहूर रियेलिटी शो  बिग बॉस सीज़न 11 वां सीज़न शुरु होने वाला है और हाल ही में इसका प्रोमो वीडियो रिलीज़ हुआ है। इस बार बिग बॉस सीज़न 11 की थीम पड़ोसी रखा गया है। इस सीज़न की थीम के बारे में प्रोमो में खुद सलमान खुलासा कर रहे हैं।

प्रोमो में दिखाया गया है की पड़ोसियों को अपनी जिंदगी से ज्‍यादा दूसरों की लाइफ में क्‍या चल रहा है, ये जानने में दिलचस्‍पी होती है। वीडियो में दिखाया गया है कि जैसे ही सलमान अपने घर का ताला खोलते हैं वैसे ही उनके पड़ोसी उनके पूछने लगते हैं कि चक्‍कर चल रहा है क्‍या। तब सलमान जवाब देते हैं – आपको कैसे पता ?

ये भी पढ़े: जब धनुष के साथ हुआ ‘एक्सीडेंट’, तो इस तरह जन्मा हिट SONG ‘वाय दिस कोलावरी डी…’

वीडियो के आखिर में सलमान कहते हैं कि पड़ोसियों को आपसे ज्‍यादा आपके घर की खबर होती है, इस बार बिग बॉस के घर होंगें नेबर, बिग बॉस सीज़न 11, पड़ोसी आ रहे हैं बजाने बारह।

अब तो आपको पता लच गया ना कि किस तरह पड़ोसी सलमान के घर में तांक-झांक कर रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com