इस नौकरी में इज्ज़त नहीं, लेकिन हर सेकेण्ड में कमा सकते हैं 2 लाख रुपए

इस नौकरी में इज्ज़त नहीं, लेकिन हर सेकेण्ड में कमा सकते हैं 2 लाख रुपए

नौकरी का नाम सुनते ही चेहरे पर ख़ुशी आ जाती है. लोग नौकरी को पैसे और इज्ज़त से जोड़ कर देखते हैं. लेकिन हर नौकरी ऐसी नहीं होती. कुछ काम ऐसे भी होते हैं, जिनमें हर सेकेण्ड में 2 लाख रुपये कमाए जा सकते हैं, लेकिन इज्ज़त डूब जाती है. आप भी जानिये ऐसा ही एक काम, बस गुजारिश है कि इस नौकरी से बच कर ही रखियेगा. पोर्न स्टार से एक्ट्रेस बनी सनी लियोनी इस इंडस्ट्री का सबसे बड़ा नाम हैं.इस नौकरी में इज्ज़त नहीं, लेकिन हर सेकेण्ड में कमा सकते हैं 2 लाख रुपए

गूगल की रिपोर्ट के मुताबिक साल 2017 में भारतीयों ने सबसे ज्यादा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं, पॉर्न स्टार से एक्ट्रेस बनी सनी लियोनी को सर्च किया. सनी तब चर्चा में आई थीं, जब उन्होंने बिग बॉस में शिरकत की थी. उसके बाद जिस्म मूवी से धूम मचा दी थी.

दिलचस्प बात ये है कि सनी अपनी खुद की एडल्ट वेबसाइट चलाती हैं. उनकी एंटरटेनमेंट कंपनी भी हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उनकी वेबसाइट का 80 फीसदी ट्रैफिक और 60 फीसदी पैसा भारत से आता है.

अब यहाँ दिलचस्प बात ये है कि आखिर एक पॉर्न वेबसाइट पैसा कैसे कमाती है. इंटरनेट पर जहाँ फ्री पॉर्न भरपूर उपलब्ध है, ये इस दुनिया की मात्र छोटा सा हिस्सा है.

गजब: जिनता बड़ा ब्रा, उतना बड़ा डिस्काउंट, ये रेस्टोरेंट है

वहीं, दूसरी तरफ कुछ पॉर्न वेबसाइट ऐसी भी हैं, जो आपको कुछ पैसे में अपना मेम्बर बनाती हैं और बदले में भरपूर पॉर्न देती हैं. एक पेड सब्सक्राइबर को उनकी ईमेल तक पर फ्री पॉर्न मिल जाता है.

इसके अलावा भी कई सुविधायें पेड यूजर को मिलती हैं. इन सबकी उसे कीमत जरूर चुकानी होती है. अक्सर पॉर्न वेबसाइट इसका एक डॉलर से लेकर 15 डॉलर तक चार्ज करती हैं. इतने पैसे में एक यूजर को महीने भर तक पॉर्न मिलता है. ये तो कमाई का एक जरिया हुआ.

पॉर्न वेबसाइट सेक्स टॉयज, ऑनलाइन एडल्ट स्टोर्स, पॉर्न गेम्स के अलावा अन्य चीजें बेच कर पैसा कमाती हैं. ऐसी चीजें बेचने वाली साइट्स का सम्बन्ध भी पॉर्न वेबसाइट से होता है. पॉर्न वेबसाइट इनका प्रचार करती हैं और बदले में इनसे पैसा लेती हैं.

फिल्म इंडस्ट्री की तरह इसमें भी स्टार्स होते हैं. मिसाल के तौर पर मिया खलीफा इस समय सबसे बड़ी पॉर्न स्टार हैं. इन सबके भी फुल वीडियो देखने के लिए आपको पैसे चुकाने पड़ते हैं. तो एक पॉर्न वेबसाइट के कमाई का जरिया सिर्फ एक नहीं कई हैं.

दिलचस्प आकड़ें:

दुनियाभर में कुल 2400 करोड़ पॉर्न वेबसाइट हैं.

पॉर्न इंडस्ट्री हर सेकंड में 2 लाख रुपय कमाती है.

पॉर्न देखने वाले हर तीन लोगों में एक महिला है.

दुनियाभर में 35 फीसदी डाउनलोड सिर्फ पॉर्न है.

 
 

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com