गुजरात कांग्रेस के 42 विधायक बेंगलूरु के रिजॉर्ट में, रुपानी ने उठाए सवाल

गुजरात कांग्रेस के 42 विधायक बेंगलूरु के रिजॉर्ट में, रुपानी ने उठाए सवाल

गुजरात में इस साल बाढ़ और बारिश के कहर ने अब तक 136 लोगों की जान ले ली है, लेकिन कांग्रेस के विधायक बेंगलूरु के एक रिजॉर्ट में मस्ती कर रहे हैं. बाढ़ के कारण सिर्फ बनासकांठा में ही 57 लोगों की मौत हो चुकी है और यहां से आने वाले कांग्रेसी विधायक गोवा रबारी, धर्शीभाई खानपुरा और महेश पटेल जनता को मुसीबत में छोड़कर रिजॉर्ट में मस्ती कर रहे हैं.गुजरात कांग्रेस के 42 विधायक बेंगलूरु के रिजॉर्ट में, रुपानी ने उठाए सवाल

गुजरात कांग्रेस के 6 विधायकों ने दिया है इस्तीफा
दरअसल गुजरात में कांग्रेस के 57 विधायकों में से 6 विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. ऐसे में कांग्रेस को चिंता सता रही है कि गुजरात के बड़े कांग्रेसी नेता और राज्यसभा सांसद अहमद पटेल को किस तरह एक बार फिर राज्यसभा भेजा जाए.

और भी कई विधायक टूट सकते हैं ?
आपको बता दें कि गुजरात में कांग्रेस के 57 में से 6 विधायक पहले ही इस्तीफा दे चुके हैं. कांग्रेस के पास अब भी 51 विधायक हैं, लेकिन कांग्रेस को ही भरोसा नहीं है कि इन 51 में से कितने विधायक उसके साथ हैं. कांग्रेस के भरत सिंह सोलंकी तो कह रहे हैं कि सिर्फ 44 विधायक उनके साथ हैं. सोलंकी के इस बयान के बाद माना जा रहा है कि कांग्रेस के और भी कई विधायक पार्टी का दामन छोड़ सकते हैं.

दिल्ली के लिए खुशखबरी: मेट्रो स्मार्ट कार्ड से खरीद सकेंगे डीटीसी बस के टिकट

टूट से बचाने के लिए विधायकों को भेजा रिसॉर्ट
ऐसे में विधायकों को पार्टी छोड़ने से रोकने के लिए कांग्रेस ने अपने 42 विधायकों को बेंगलूरु के एक रिजॉर्ट भेज दिया है. वहां जब इन विधायकों से पूछा गया कि वो यहां क्या कर रहे हैं, तो इनका जवाब था कि ये रिसॉर्ट में मस्ती कर रहे हैं.

एबीपी न्यूज के पास रिसॉर्ट के अंदर की तस्वीरें
एबीपी न्यूज के हाथ लगी हैं बेंगलुरू के रिसॉर्ट की अंदर की तस्वीरें जिनमें विधायक रिजॉर्ट में मौज में नजर आ रहे हैं, जबकि इस समय उन विधायकों को अपने इलाके में जनता की मदद के लिए होना चाहिए. सूत्रों के मुताबिक खबर ये भी है कि इन विधायकों को कहीं और शिफ्ट किया जा सकता है, हो सकता है इन्हें किसी हिल स्टेशन भेजा जाए.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com