दिल्ली पुलिस और CAPFs सब-इंस्पेक्टर भर्ती परीक्षा का परिणाम घोषित

स्टाफ सिलेक्शन कमीशन (SSC) ने सीपीओ भर्ती परीक्षा का रिजल्ट 2 सितंबर को घोषित कर दिया गया है। रिजल्ट ऑनलाइन माध्यम से PDF फॉर्मेट में ऑफिशियल वेबसाइट ssc.gov.in पर जारी किया गया है। अभ्यर्थी नतीजे चेक करने के लिए मेरिट लिस्ट तुरंत ही वेबसाइट पर जाकर या इस पेज पर दिए डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं। परीक्षा का आयोजन 27 28 एवं 29 जून को किया गया था।

दिल्ली पुलिस के साथ-साथ विभिन्न केंद्रीय सशस्त्र पुलिस बलों (CAPFs) में सब-इंस्पेक्टर (SI) भर्ती परीक्षा के पहले चरण में भाग लेने वाले उम्मीदवारों के लिए बड़ी खबर है।

कर्मचारी चयन आयोग (SSC) द्वारा आयोजित प्रथम प्रश्न-पत्र (Paper 1) के नतीजों की घोषणा 2 सितंबर को कर दी गई है। SSC CPO Result 2024 ऑनलाइन माध्यम से एसएससी की ऑफिशियल वेबसाइट ssc.gov.in पर जारी किया गया है। अभ्यर्थी मेरिट लिस्ट तुरंत ही वेबसाइट पर जाकर या इस पेज पर दिए डायरेक्ट लिंक से डाउनलोड कर सकते हैं।

इन स्टेप्स से डाउनलोड करें मेरिट लिस्ट

एसएससी सीपीओ भर्ती रिजल्ट चेक करने के लिए सबसे पहले आधिकारिक वेबसाइट पर जाएं।
वेबसाइट के होम पेज पर Result बटन पर क्लिक करें।
अब Result के PDF पर क्लिक करें।
इसके बाद मेरिट लिस्ट स्क्रीन पर ओपन हो जाएगी जहां से आप इसे डाउनलोड करके अपने परिणाम की जांच कर सकते हैं।
मेरिट लिस्ट में शॉर्टलिस्ट हुए उम्मीदवारों का रोल नंबर, नाम, पिता का नाम और डेट ऑफ बर्थ दर्ज है।

जिन भी उम्मीदवारों इस भर्ती परीक्षा में सफलता प्राप्त की है वे भर्ती के अगले चरण PET/ PST के लिए क्वालीफाई माने जाएंगे। पीईटी/ पीएसटी के लिए शेड्यूल की घोषणा अलग से जल्द ही की जाएगी।

केवल शॉर्टलिस्ट हुए उम्मीदवारों को ही शारीरिक दक्षता परीक्षण के लिए एडमिट कार्ड जारी किये जाएंगे। सभी चरणों में सफल उम्मीदवारों को अंतिम मेरिट लिस्ट में जगह दी जाएगी। आपको बता दें कि इस भर्ती के माध्यम से कुल 4187 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। भर्ती से जुड़ी अधिक डिटेल के लिए अभ्यर्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर विजिट कर सकते हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com