विजय दलपति की ‘गोट’ की एडवांस बुकिंग शुरू

विजय दलपति की आगामी बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘गोट’ की एडवांस बुकिंग आज से शुरू हो चुकी है, जिससे विजय के प्रशंसक बेहद उत्साहित हैं। फिल्म ‘गोट’ के एडवांस बुकिंग की जानकारी फिल्म की क्रिएटिव प्रोड्यूसर अर्चना कलापथी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर साझा की है।

इस साल की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है विजय दलपति की फिल्म ‘द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम’ (द गोट)। इस फिल्म से विजय के प्रशंसकों को बेहद उम्मीदें हैं, कि यह विजय की हर एक पहली फिल्म से भी कहीं ज्यादा बेहतर और शानदार होगी। वहीं इस फिल्म की एडवांस बुकिंग की जानकारी से इस फिल्म के प्रति प्रशंसकों की उत्सुकता और अधिक बढ़ा दिया है।

आज से शुरू हुई एडवांस बुकिंग
फिल्म ‘गोट’ के हालिया ट्रेलर की रिलीज के बाद से ही प्रशंसक थलपति विजय की फिल्म ‘गोट’ की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में विजय दोहरी भूमिका में नजर आएंगे। वहीं फिल्म की एडवांस बुकिंग आज से खुल चुकी है। इस बात की जानकारी फिल्म की क्रिएटिव प्रोड्यूसर अर्चना कलापथी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर साझा करके दी है। इस जानकारी ने विजय के प्रशंसकों के बीच खुशी की लहर दौड़ रही है। अर्चना ने लिखा, ‘बुकिंग आज से शुरू। बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड्स की गोट के लिए रास्ता बनाएं’।

यहां शुरू हुई एडवांस बुकिंग
दिलचस्प बात यह है कि तेलुगु राज्यों में बुकिंग अभी शुरू नहीं हुई है, लेकिन चेन्नई और कुछ अन्य क्षेत्रों में फिल्म का तेलुगु संस्करण बुकिंग के लिए उपलब्ध है। तेलुगु राज्यों में प्रशंसक बुकिंग खुलने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में थलपति विजय के साथ मीनाक्षी चौधरी मुख्य भूमिका में नजर आएंगी। इसके अलावा स्नेहा, जयराम, लैला, योगी बाबू, वीटीवी गणेश, अजमल अमीर, मनोबाला, वैभव, प्रेमगी, अजय राज और अरविंद आकाश भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

एजीएस एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, अर्चना कलापथी और कल्पना एस. अघोरम के साथ, ‘द गोट’ का संगीत युवान शंकर राजा द्वारा तैयार किया गया है। इस मेगा बजट फिल्म को लेकर प्रशंसकों के बीच काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। बता दें फिल्म ‘ग्रेटेस्टस ऑफ ऑल टाइम’ (गोट) 5 सितंबर को रिलीज हो रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, यह फिल्म करीब 300 करोड़ रुपये के बजट में बनाई गई है। इस फिल्म का वेकंट प्रभु ने निर्देशिन और सह-लेखन भी किया है। एजीएस एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म की रिलीज का प्रशंसक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com