यूपी: 10 लाख सदस्य बनाएगा भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा, सदस्यता अभियान को लेकर बैठक आज

भाजपा ने जन-जन तक पहुंचने का लक्ष्य तय किया है। पार्टी 10 लाख सदस्य बनाने पर जोर दे रही है। इस पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि यह संगठन विस्तार का बड़ा अवसर है। इसमें लापरवाही न करें।

उत्तर प्रदेश में दो सितंबर से शुरू हो रहे भाजपा के सदस्यता अभियान में पिछड़े वर्ग पर खास फोकस होगा। इसकी जिम्मेदारी भाजपा पिछड़ा वर्ग मोर्चा को सौंपी गई है। सहकारिता भवन में हुई पिछड़ा वर्ग मोर्चा की कार्यशाला में मोर्चा को 10 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया गया। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी ने कार्यकर्ताओं से सभी समुदाय और वर्ग के लोगों को पार्टी से जोड़ने का आह्वान किया।

उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता और पदाधिकारी हर घर, हर वर्ग के बीच पहुंचें और उनसे केंद्र व राज्य सरकार के कामों पर चर्चा करें। सदस्यता अभियान संगठन विस्तार का बड़ा अवसर है, इसलिए इसमें लापरवाही नहीं होनी चाहिए। उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि सदस्यता अभियान में सक्रियता से जुटें।

अध्यक्षता कर रहे मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष नरेंद्र कश्यप ने कार्यकर्ताओं की भूमिका पर चर्चा की। कहा, मोर्चे को पार्टी ने 10 लाख सदस्य बनाने का लक्ष्य दिया है, लेकिन हमें इससे अधिक सदस्य बनाने हैं। इसके लिए कार्यकर्ताओं को घर-घर पहुंचना होगा। सदस्यता अभियान को लेकर मोर्चा की ओर से 30 अगस्त को जिला व 31 अगस्त को मंडल स्तर पर कार्यशालाएं होंगी।

सदस्यता अभियान को लेकर बैठक आज
भाजपा के प्रदेश मुख्यालय में दो सितंबर से शुरू हो रहे सदस्यता अभियान को लेकर बृहस्पतिवार को प्रदेश पदाधिकारियों और जिला प्रभारियों की बैठक बुलाई गई है। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष भूपेंद्र चौधरी और प्रदेश महामंत्री (संगठन) धर्मपाल सिंह भी शामिल होंगे। प्रदेश महामंत्री और सदस्यता प्रभारी गोविंद नारायण शुक्ल ने बताया कि 29 अगस्त किसान मोर्चा की राज्य स्तरीय सदस्यता अभियान के संबंध में विश्वेश्वरैया हॉल, एसटी मोर्चा की पार्टी मुख्यालय में, अल्पसंख्यक मोर्चा की गांधी भवन, एससी मोर्चा की भागीदारी भवन गोमतीनगर और विभाग एवं प्रकोष्ठों की कार्यशाला पार्टी मुख्यालय में होगी। एक सितंबर को युवा मोर्चा की कार्यशाला वाराणसी में होगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com