Noise Colorfit Chrome स्मार्टवॉच को कम कीमत में किया गया लॉन्च

अगर आप कम बजट में प्रीमियम फीचर्स वाली स्मार्टवॉच खरीदना चाहते हैं, तो हाल ही में Noise ने लग्जरी Colorfit Chrome स्मार्टवॉच को भारत में लॉन्च की है। इसमें कई आधुनिक फीचर्स दिए गए हैं।

यह ऑल मेटल बॉडी और कई कलर ऑप्शन के साथ पेश की गई है। हम यहां इसके स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में बताने वाले हैं।

स्पेसिफिकेशन

यूजर्स के एक्सपीरियंस को बेहतर करने के लिए इसको एक आकर्षक डिजाइन के साथ पेश किया गया है। इसमें 1.85 इंच की एमोलेड डिस्प्ले प्रदान की गई है जो 390×450 पिक्सल रेजॉल्यूशन को सपोर्ट करती है।

इसमें दी गई 600 निट्स की पीक ब्राइटनेस हर तरह की कंडीशन में काम करती है। स्मार्टवॉच को पानी और धूल से प्रतिरोधक बनाए रखने के लिए आईपी 68 की मानक रेटिंग प्रदान की गई है।

इसमें दी गई बैटरी ब्लूटूथ कॉलिंग के दौरान 7 दिनों का बैकअप दे सकती है और रेगुलर इस्तेमाल करने पर यह 10 दिनों का बैकअप देती है।

फिटनेस फ्रीक लोगों के लिए इसमें 100 से अधिक स्पोर्ट्स मोड प्रदान किए गए हैं। इसमें 100 से अधिक क्लाउड वॉच फेसस मिलते हैं।

इन वॉच फेसस को आप अपने हिसाब से कस्टमाइज कर सकते हैं।

कीमत और उपलब्धता

स्मार्टवॉच इलाइट ब्लैक और इलाइट मिडनाइट गोल्ड और इलाइट सिल्वर कलर में भारतीय ग्राहकों के लिए उपलब्ध है। इसके लिए आज (19 जनवरी) से सेल शुरू हो चुकी है।

इसकी कीमत 5000 रुपये निर्धारित की गई है। इसे 499 रुपये देकर प्रीबुक किया जा सकता है।  अगर आप इस स्मार्टवॉच के साथ नॉइज लूना स्मार्ट रिंग खरीदते हैं तो उस पर 1,500 रुपये की छूट और नॉइज i1 स्मार्ट ग्लास खरीदने पर 1,000 रुपये की छूट मिलेगी।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com